State News
युवती से रेप और फिर ब्लैकमेलिंग.. दुष्कर्म कर बनाया न्यूड VIDEO फिर वायरल करने की धमकी देकर वसूले 21 लाख रुपए 13-Jul-2022

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में युवती से रेप कर उसका न्यूड VIDEO बना कर ब्लैकमेलिंग कर 21 लाख रुपए वसूली करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है। दरअसल, युवती के ब्वायफ्रेंड ने शादी करने का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका न्यूड VIDEO भी बना लिया। इसके बाद उस VIDEO को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेलिंग कर 21 लाख रुपए वसूल लिया। जब घर में रुपयों की जरूरत पड़ी तब परिजन को इसकी जानकारी हुई। घटना सरकंडा थाने की है।

सरकंडा क्षेत्र में रहने वाली 22 वर्षीय युवती कॉलेज स्टूडेंट है। 2019 में साथ में पढ़ने वाले ओमप्रकाश दुबे से उसकी पहचान हुई। इस दौरान दोनों आपस में बातचीत करने लगे। इसके बाद ओमप्रकाश ने उससे दोस्ती की। फिर बाद में प्यार का इजहार किया। युवती भी उसके चक्कर में आ गई। ओमप्रकाश ने उसके साथ शादी करने का वादा भी किया।

दोस्त के मकान में बुलाया और किया दुष्कर्म
ओमप्रकाश के प्यार में चक्कर में पड़ने के बाद उसने युवती को सीपत रोड स्थित अपने दोस्त के किराए के मकान में बुलाया, जहां उसने युवती के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद से वह लगातार दुष्कर्म करने लगा।

मई में बनाया VIDEO और ब्लैकमेलिंग कर वसूल 21 लाख रुपए
ओमप्रकाश के भरोसे में आकर युवती भी उससे शादी करना चाहती थी। बीते मई महीने में युवक ने उसे अपनी मां से मिलाने के लिए घर बुलाया। लेकिन, घर पहुंचने पर युवती को पता चला कि उसकी मां बाहर गई हुई है। युवक ने अपने घर में ही युवती से दुष्कर्म किया और अपने मोबाइल पर उसका न्यूड VIDEOभी बना लिया। इसकी जानकारी युवती को नहीं थी। बाद में युवक ने VIDEO दिखाकर उससे 25 लाख रुपयों की मांग की। स्र्पए नहीं देने पर उसने VIDEO को सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देने लगा। घबराई युवती ने अपने घर में रखे 21 लाख रुपए युवक को दे दी।

पिता ने मांगे रुपए, तब खुला मामला
जब युवती के पिता को रुपयों की आवश्यकता हुई, तब उन्होंने अपनी बेटी से रुपए मांगे। इस पर वह टालमटोल करने लगी। पिता को जब शक हुआ, तब उन्होंने रुपयों के संबंध में पूछताछ की। इसके बाद युवती ने अपने पिता को पूरी कहानी बताई। इसके बाद वह अपने पिता के साथ सरकंडा थाने पहुंची और केस दर्ज करा दी। पुलिस आरोपी ओमप्रकाश के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है।

रुपयों से खरीदी कार और महंगी बाइक
पुलिस की पूछताछ में युवती ने बताया कि स्र्पए मिलने के बाद युवक ने KTM बाइक के साथ ही नई कार खरीद ली। शेष रुपयों को इधर-उधर घूमकर खर्च करते रहा। इसके बाद भी वह युवती से रुपए देने के लिए दबाव बनाकर ब्लैकमेलिंग करने लगा था।

जमीन बेचकर पिता जुटाए थे रकम
TI उत्तम साहू ने युवती व उसके पिता से 21 लाख रुपए की जानकारी ली, तब पता चला कि युवती के पिता ने कुछ समय पहले अपनी पैतृक जमीन को बेचा था, जिससे उन्हें 21 लाख स्र्पए मिले थे। स्र्पयों को उन्होंने अपनी बेटी को सुरक्षित रखने के लिए दिया था। पूरी रकम युवती के पास ही थी। प्रेमी के ब्लैकमेल करने पर वह डर के कारण रुपयों को दे दी। डर की वजह से ही वह इस घटना की जानकारी अपने पिता को नहीं दी थी।



RELATED NEWS
Leave a Comment.