State News
नक्सलियों ने गला रेतकर की ग्रामीण की हत्या, एसपी ने की पुष्टि 11-Aug-2022

बीजापुर। CG BREAKING  जिले से बड़ी खबर सामने आ रहा रही है, यहाँ एक बार फिर नक्सलियों (Naxalites) ने कायराना हरकत करते हुए एक ग्रामीण को मुखबिरी करने के शक में गला रेतकर हत्या कर दी है। जिसकी पुष्टि एसपी आंजनेय वैष्णवर्य (SP Anjaneya Vaishnavarya) ने भी कर दी है। मामला जिले के बांगापाल थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, बांगापाल इलाके के कंवरगांव का रहने वाला ग्रामीण गोपीराम मड़कम 8 अगस्त को बाजार गया हुआ था। उसी दौरान ग्रामीण वेशभूषा में पहुंचे माओवादियों ने गोपीराम का अपहरण कर लिया। 4 दिनों तक उसे जंगल-जंगल घुमाते रहे। फिर गुरुवार की सुबह पुलिस की मुखबिरी के आरोप में धारदार हथियार से गला रेत कर मौत की सजा दे दी। जिसके बाद ग्रामीण के शव को कंवरगांव के नजदीक जंगल में ही फेंक दिया।

ग्रामीणों ने हत्या की जानकारी बांगापाल थाना के जवानों को दी। सूचना मिलते ही जवानों की एक टीम को मौके के लिए भेजा गया है। फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाने की कोशिश में लगी हुई है। इलाके के लोगों से पूछताछ की जा रही है। कुछ दिन पहले भी माओवादियों ने जिले में पुलिस की मुखबिरी करने के आरोप में अलग-अलग थाना क्षेत्रों में 2 ग्रामीणों की हत्या की थी।



RELATED NEWS
Leave a Comment.