State News
"हर घर तिरंगा" मेरे लिए सपने सच होने जैसा : नवीन जिन्दल 16-Aug-2022
रायपुर यूनिट के पास कोई भी मशीन बनाने की काबिलियत, अंगुल प्लांट के विस्तार में, खेल व सामाजिकता में भी साझेदारः नीलेश शाह
रायपुर,मंगलवार,16/08/2022. आज जिन्दल स्टील एंड पॉवर के मशीनरी डिविज़न, रायपुर में आज़ादी का अमृत महोत्सव की धूम के बीच भारत का छिहत्तर वां स्वतंत्रता दिवस गौरवान्वित रूप से हर्षोल्लास के साथ मनाया गया । चेयरमैन श्री नवीन जिन्दल जी ने अपने संदेश में कहा - यह दिवस, उपलब्धियों पर गर्व करने का अवसर है। निशाने बाज़ी में पहले भारतीय स्वर्ण पदक हेतु  मैराज खान जी बधाई के पात्र हैं, उन्होंने 46 वर्ष की उम्र में यह उपलब्धि हासिल कर हम सभी को गौरवान्वित किया है। "मेरा तिरंगा, आपका तिरंगा, हर घर तिरंगा, हर दिन तिरंगा " हर घर तिरंगा विचार एवं व्यवहार में लाने के लिए अत्यधिक सघर्ष भी हुआ। आज यह मौलिक अधिकारों में है, यह महत्वपूर्ण है। 
    इस अवसर पर रायपुर यूनिट के प्लांट हेड श्री नीलेश शाह जी, कार्मिक प्रमुख सूर्योदय दुबे जी के साथ श्री मुकेश तिवारी, प्रकाश पटेल, कमल शर्मा, नितिन गर्ग, सुरक्षा प्रमुख पाण्डे जी अपनी टीम के साथ उपस्थित रहे। सभी अधिकारियों के साथ उनका परिवार तथा कर्मियों के साथ बच्चों ने भी प्लांट में ही मनाया, आज़ादी का अमृत महोत्सव, भारत का 76 वां स्वतंत्रता दिवस।


RELATED NEWS
Leave a Comment.