National News
कैदी के पेट में मिले 5 मोबाइल फोन, निगलने के बाद नहीं निकला तो कराहते हुए पहुंचा जेलर के पास 29-Aug-2022

नई दिल्लीः केंद्रीय कारा तिहाड़ में एक विचाराधीन कैदी के पेट में पांच मोबाइल फोन पड़े हैं। उसने चोरी छिपे मोबाइल को जेल के अंदर लाया और कोशिश करने के बाद पेट से बाहर नहीं निकाल पाया तो कराहते हुए खुद ही जेलर के पास पहुंच गया। सच्चाई जानने के लिए जब उसका एक्सरे किया गया तो डॉक्टर भी हैरान रह गए।

लूट और डकैती के मामले में जेल में बंद हैं। कुछ दिन पहले उसे कोर्ट में तारीख पर ले जाया गया था। इसी दौरान उसने 5 मोबाइल फोन किसी तरह निगल लिए। पेशी के बाद जेल में एंट्री के दौरान सुरक्षाकर्मियों की इसकी भनक तक नहीं लगी। कैदी ने मोबाइल को जेल के अंदर मुंहमांगे दाम पर बेचने की योजना बना रखी थी।

जेल के अंदर उसने मोबाइल को हर जतन से पेट से बाहर निकालने की कोशिश की। वह न तो उल्टी के जरिए उसे बाहर निकाल पा रहा था और न ही टूल्स के जरिए निकाल पाया। पेट के अंदर मोबाइल के कारण दर्द बढ़ा तो वह खुद ही जेलर के पास पहुंच गया।

जेल के अधिकारियों को पहले तो यह बात बकवास लगी लेकिन कैदी की हालत को देखते हुए उन्होंने डॉक्टर को बुलाया। इसके बाद उसे सरकारी अस्पताल ले जाकर एक्सरे कराया गया। डॉक्टरों को एक्स-रे में कैदी के पेट में पांच मोबाइल फोन दिखाई दिए।

सूत्रों के अनुसार कैदी के पेट में मोबाइल छोटे आकार के कीपैड वाले हैं। अब डॉक्टर उसे किसी तरह बाहर निकालने की कोशिश कर रहे हैं। सबसे सुरक्षित माने जाने वाले तिहाड़ जेल की यह खबर वाकई हैरान करने वाली है।



RELATED NEWS
Leave a Comment.