National News
सेक्स लाइफ को लेकर एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा, 700 मर्दों के साथ बनाए शारीरिक संबंध, लेकिन मैं शर्मिंदा नहीं हूं 29-Aug-2022

ऑस्ट्रेलिया की रियलिटी स्टार बेलिंडा ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले है। दरअसल सेक्स लाइव को लेकर बेलिंडा ने बताया कि वह 700 से ज्यादा पुरुषों के साथ सो चुकी हैं। सप्ताह में छह रात उनकी सेक्स के तलाश में गुजरती थी। इसके साथ उन्होंने जोर देकर यह भी कहा कि वह अपनी पूर्व सेक्स की लत के बारे में शर्मिंदा नहीं है।

ऑस्ट्रेलियन शो द बैचलर में अपने रोल के लिए पहचाने जाने वाली बेलिंडा ने रेडियो शो में कहा कि जब तक मैंने इसे ठीक नहीं किया, तब तक मुझे नहीं पता था कि मैं सेक्स एडिक्ट हूं। प्रॉब्लम्स मेरे रिश्तों के साथ थी और मैं पुरुषों को आकर्षित करती रही। हालांकि अब बेलिंडा लव गुरु बन गई हैं। उन्हें ठीक हुए आठ साल हो गए।

इसके साथ वह 15 महीने से किसी रिलेशनशिप में नहीं हैं। सेक्स एडिक्शन के पीछे बेलिंडा की वजह उनका पास्ट रिलेशनशिप रहा जिसने उन्हें काफी दर्द दिया था। वो उस ट्रॉमा से बाहर नहीं निकल पा रही थीं। हालांकि सेक्स की लत उनके कामकाज को प्रभावित नहीं किया। वो बताती हैं कि मेरा करियर काफी अच्छा रहा। इसने वहां पर मुझे प्रभावित नहीं किया।

हफ्ते में छह रातें बाहर गुजारने वाली एक्ट्रेस को 2017 में द बैचलर ऑस्ट्रेलिया सीरीज से प्रसिद्धि मिलनी शुरू हुई थी। वो उन रातों का जिक्र करते हुए कहती हैं कि पुरुष मुझे यह बताने में बहुत अच्छे थे कि मैं क्या सुनना चाहती हूं। यह सेक्स करने की बजाय प्यार महसूस करने के बारे में था।

एक्ट्रेस का कहना है कि उनके पास अभी भी उच्च सेक्स ड्राइव हैं। लेकिन वो तब तक इंतजार करेंगी जब तक कि उन्हें किसी के साथ प्यार नहीं हो जाता है। हम गलत कारणों के लिए सेक्स का उपयोग करने लगे हैं, जो कि बिलकुल गलत है।



RELATED NEWS
Leave a Comment.