National News
सेक्स रैकेट मामले में मिया-बीवी गिरफ्तार: नौकरी दिलाने के नाम पर जिस्मफरोशी के धंधे में धकेली गई महिलाएं 29-Aug-2022

हरिद्वार: महिलाओं से जिस्मफरोशी कराने के मामले में पुलिस ने एक दंपति को गिरफ्तार किया है। दरअसल, नौकरी दिलाने के नाम पर यहां लाकर जिस्म फरोशी के धंधे में धकेली गई बिहार और दिल्ली की चार महिलाओं को मुक्त कराया। आरोपी दंपति को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है, जबकि पुलिस महिलाओं को उनके घर भेजने की तैयारी में जुटी है।

नगर पुलिस अधीक्षक स्वतंत्र कुमार सिंह ने जानकारी दी कि पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली थी कि दादूपुर गोविंदपुर में महिलाओं से जिस्मफरोशी कराई जा रही है। सूचना मिलने पर गैस प्लांट चौकी प्रभारी अशोक सिरसवाल एवं मानव तस्करी निरोधी दस्ते ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए आस मोहम्मद उर्फ राजू कुरैशी, निवासी दादूपुर गोविंदपुर के मकान में छापा मारा।

पुलिस फोर्स ने मौके पर हत्थे चढ़े रवि कुमार निवासी गांव न्यू पटेल नगर, मैदा मिल खलासी लाइन फाटक कुतुबशेर सहारनपुर और उसकी पत्नी सिमरन को दबोच लिया, जबकि मकान के अंदर चार महिलाएं भी मिली। दिल्ली और बिहार के अलग-अलग जिलों की रहने वाली महिलाओं ने पुलिस को जानकारी दी कि उन्हें सिडकुल की औद्योगिक इकाइयों में काम करने की बात कहकर यहां लाया गया था, जबकि उनसे जिस्मफरोशी कराई जा रही थी।

नगर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी दंपति ही मकान किराए पर लेकर जिस्मफरोशी करा रहा था, जिन्हें देह व्यापार अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है। मकान मालिक की भूमिका को लेकर भी जांच कर रहे है। उसने सत्यापन कराया था या नहीं इस बात भी जांच कर रहे है।



RELATED NEWS
Leave a Comment.