State News
कांस्टेबल को SP ने किया सस्पेंड: आरक्षक ने मोबाइल रिपेयरिंग का पैसा मांगने पर दुकानदार को दी गाली 29-Aug-2022

सरगुजा: एक आरक्षक ने शराब के नशे में मोबइल दुकान संचालक को जमकर गालियां दी और हंगामा भी किया। जिसकी शिकायत एसपी को मिली तो उन्होंने आरक्षक को लाइन अटैच करते हुए निलंबित कर दिया है। साथ ही थाना प्रभारी से प्रतिवेदन मंगवा कर विभागीय जांच के निर्देश भी दिए हैं।

मामला बतौली थाना क्षेत्र का है। यहां आरक्षक कंवर राम कश्यप पदस्थ है। आरक्षक सिलमा पोपरेंगा का रहने वाला है। रविवार की शाम 7 बजे उसके द्वारा शराब पीकर बतौली के जय अंबे मोबाइल रिपयरिंग व शो रूम में पहुँच कर संचालक से जम कर गाली गलौच की गई। दुकान संचालक विजय गोयल ने बताया कि बतौली थाने के आरक्षक कंवर राम कश्यप के द्वारा मुझे मोबाइल बनाने दिया गया था। कल दोपहर आरक्षक मोबाइल लेने आया तब मैने उससे रिपेयरिंग का पैसा मांगा। जिस पर उसके द्वारा नही दिया गया और मोबाइल लेकर चला गया। मैने इसकी मौखिक शिकायत बतौली थाना मे जाकर थाना प्रभारी को दी। जिस पर उन्होंने कहा कि आपका पैसा आपको मिल जाएगा। फिर मैं दुकान वापस आ गया। शाम करीबन 6 से 7 के बीच आरक्षक कंवर राम शराब के नशे में धुत होकर पहुँचा। और बना कर दिए गए मोबाइल के गुम होने की बात कहते हुए नया मोबाइल देने की मांग करते हुए जम कर अश्लील गालियां दी। आस पास के व्यापारियों ने उसे समझाने की कोशिश की पर फिर भी वह नही माना।

व्यापारियों की सूचना पर बतौली थाना का स्टाफ वहां पहुँचा और शराबी आरक्षक को समझाइश देकर अपने साथ चलने को कहा पर आरक्षक नही माना और अपने स्टाफ के सामने ही दुकानदार को गालियां देता रहा। उसके वहां से जाने के बाद व्यापारियों ने इसकी लिखित शिकायत बतौली थाना में की। घटना का वीडियो भी वायरल हुआ। उक्त घटना की जानकारी एसपी भावना गुप्ता को मिलने पर उन्होंने आरक्षक को लाइन अटैच करते हुए निलंबित कर दिया है। साथ ही थाना प्रभारी से प्रतिवेदन मंगवा कर विभागीय जांच के निर्देश भी दिए हैं।



RELATED NEWS
Leave a Comment.