State News
प्रेमी जोड़े ने एक ही फंदे से फांसी लगाकर की आत्महत्या, रिश्ते का विरोध कर रहे थे नाबालिग के परिजन 30-Aug-2022

बालोद। जिले के डौंडीलोहारा थाना क्षेत्र में प्रेमी जोड़े ने एक ही रस्सी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। दोनों सोमवार से लापता थे। जिसके बाद आज दोनों की लाश मिली है।

बोईरडीह निवासी राजेश कुमार निषाद (20) का पास के ही गांव की एक नाबालिग लड़की से प्रेम संबंध था। दोनों एक दूसरे से शादी भी करना चाहते थे। घरवाले इस बात का विरोध करते थे। लड़की के घरवालों लड़के से बातचीत करने से मना करते थे। इधर, सोमवार को दोनों अपने-अपने घर से लापता हो गए थे। देर रात तक घर नहीं लौटे तो परिजन तलाश करने लगा, लेकिन दोनों का कुछ पता नहीं चला। इस बीच मंगलवार को सहगांव के कुछ लोगों ने उनके परिजनों को सूचना दी की दोनों ने आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को भी जानकारी दी गई। दोनों के शव सहगांव के जंगल में पेड़ से लटके हुए मिले।

पुलिस ने बताया कि युवक ने मछली पकड़ने वाली रस्सी से फांसी लगाई है। उसके साथ नाबालिग लड़की का शव भी उसी फंदे पर लटका हुआ था। पुलिस ने परिजनों से भी पूछताछ की, जिसमें प्रेम प्रसंग की बात सामने आई है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दोनों के शव को बरामद कर पीएम के लिए भेजा गया है।



RELATED NEWS
Leave a Comment.