State News
हत्या, खुदकुशी या हादसा.. नदी में मिली दो दिन से लापता युवक की लाश 02-Sep-2022

छत्तीसगढ़: बालोद शहर से लगी तांदुला नदी में गुरुवार को एक युवक की लाश मिली है। आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी बालोद थाने में दी, जिसके बाद पुलिस ने शव को नदी से निकलवाया और इसकी शिनाख्त करवाई। मृतक की पहचान लोकेश साहू (38 वर्ष) के रूप में हुई है। वो हीरापुर का रहने वाला था।

गांव के लोगों ने पूछताछ में बताया कि युवक पिछले 2 दिनों से लापता था। परिवारवाले इसकी तलाश कर ही रहे थे कि इसकी लाश नदी के बीचोंबीच मिलने की खबर आई। जानकारी मिलते ही परिवार में मातम पसर गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया।

तांदुला नदी बीते कुछ दिनों से उफान पर थी। पिछले दो दिनों से यहां धूप हो रही है, ऐसे में जैसे ही नदी का पानी उतरा, ये लाश दिखाई दी। बालोद थाना प्रभारी नवीन बोरकर ने बताया कि अभी इस बात की जांच की जा रही है कि युवक ने खुदकुशी की या फिर वो नदी में गिर गया। चूंकि इस रास्ते पर एनीकट बना हुआ है और यहां से लोग बालोद आना-जाना करते हैं। एनीकट में पिछले दिनों बहाव काफी तेज था, तो ये भी आशंका जताई जा रही है कि युवक इसमें गिर गया होगा। वहीं इस एंगल पर भी जांच की जा रही है कि कहीं किसी ने हत्या करके तो उसकी लाश यहां नहीं डाल दी।

पानी उतरने के बाद यहां दलदल जैसा बन गया है, जिससे परिजनों और पुलिस को घटनास्थल तक पहुंचने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। लाश पूरी तरह से क्षत-विक्षत हो गई है।फिलहाल पुलिस को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है, ताकि मौत की सही वजहों का खुलासा हो सके।



RELATED NEWS
Leave a Comment.