State News
जांजगीर चांपा में महिला से छेड़छाड़.. युवक बोला- 2 हजार लो और गलत काम करने दो, विरोध करने पर जबरन महिला के कपड़े फाड़े 02-Sep-2022

जांजगीर चांपा: महिला से छेड़छाड़ मामले में जैजैपुर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है. युवक महिला के दुकान में घुसकर उससे छेड़छाड़ कर जबरन उसके साथ गलत काम करने की कोशिश कर रहा था. महिला के विरोध करने पर युवक ने महिला के साथ मारपीट की और उसके कपड़े फाड़ दिए. पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि 26 अगस्त को पीड़ित महिला ने थाने आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि दोपहर को जब अपने दुकान में वो कपड़े सील रही थी उसी समय आरोपी युवक मनहरण रात्रे दुकान में आया और उसे 2 हजार रुपए देकर उसके साथ गलत काम करने को कहां. मना करने पर आरोपी महिला के साथ जबरदस्ती करने लगा और मारपीट करते हुए उसके कपड़े फाड़ दिए और वहां से भाग निकला.

घटना के बाद महिला थाने पहुंची और मनहरण रात्रे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया.

घटना के बाद फरार हो गया था आरोपी
घटना के बाद आरोपी युवक फरार हो गया था, जिसकी पतासाजी की जा रही थी. आज मुखबिर से सूचना मिलने पर आरोपी युवक के ठिकाने पर पुलिस ने दबिश देकर उसे गिरफ्तार किया. आरोपी मनहरण रात्रे को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है.



RELATED NEWS
Leave a Comment.