National News
बकरा बेच कर नाबालिग मना रहा था BIRTHDAY, मां ने रोका तो हत्या कर बक्से में बंद किया शव 03-Sep-2022

राजस्थान। झालावाड़ जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां 15 साल के नाबालिग बकरी बेचकर अपना जन्मदिन मना रहा था। इसको लेकर रोका-टोकी की गई तो सनकी बेटे ने हथौड़ा मारकर मां की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची सुनेल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार मामला शहर के सेमला गांव का है। यहां बालाराम अपनी पत्नी नौदान बाई और एक नाबालिग बेटे के साथ रहता है। बालाराम ने पुलिस को बताया कि वह गुरुवार को किसी काम से दूसरे गांव गया था। इस दिन उसके बेटे का जन्मदिन भी था। अगले दिन शुक्रवार को बालाराम घर पहुंचा तो उसे उसकी पत्नी और बेटा नहीं दिखाई दिया। वह घर के अंदर पहुंचा तो उसकी नजर कमरे में रखे एक बक्से पर पड़ी। उस पर खून लगा हुआ था। बालाराम ने बक्सा खोल कर देखा तो उसकी पत्नी नौदान का शव उसमें रखा हुआ था।

इसके बाद बालाराम ने ग्रामीणों और पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि, अब तक यह साफ नहीं हो पाया है कि नौदान बाई की हत्या नाबालिग बेटे ने अकेले की है या उसके दोस्तों ने भी इस वारदात में उसका साथ है। पुलिस आरोपी बेटे और उसके साथियों को तलाश कर रही है।



RELATED NEWS
Leave a Comment.