National News
प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक हालत में पत्नी को करता था वीडियो कॉल, नाबालिग बेटी और मां ने उतारा मौत के घाट 05-Sep-2022

उत्तरप्रदेश के मधुबन में एक पत्नी ने नाबालिग बेटी के साथ मिलकर अपने ही पति को मौत के घाट उतार दिया। महिला ने यह खौफनाक कदम पति के अवैध संबंधों से परेशान होकर उठाया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद के संजय नगर सेक्टर-23 के एम-ब्लॉक निवासी 40 वर्षीय ज्वेलर अमित वर्मा की सिर पर किसी भारी चीज से हमला कर हत्या कर दी गई। जानकारी के मुताबिक रविवार तड़के अमित का शव उसी की कार में पड़ा मिला। कार के अंदर और घटनास्थल के आसपास खून के निशान मिले थे। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू की।

पुलिस ने बताया कि अमित वर्मा शनिवार रात सहारनपुर जाने की बात कहकर घर से निकल गया था। इसके बाद मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र में फैंटम सवार पुलिसकर्मी रविवार तड़के चार बजे गश्त पर निकले तो कमला नेहरू नगर में सड़क पर एक वैगनआर कार खड़ी मिली। पुलिस को कार पर शक हुआ। जब पुलिस ने कार की जांच की तो कार के अंदर एक युवक मृत अवस्था में मिला, जिसकी पहचान अमित वर्मा के रूप में हुई।

जांच में पाया गया कि अमित के सिर पर किसी भारी चीज से हमला कर उसकी हत्या की गई थी। कार में खून के निशान भी मिले। ज्यादा जानकारी के लिए पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। जब पुलिस ने इस मामले की गंभीरता से जांच कि तो पाया कि मृतक का किसी दूसरी महिला से संबंध था।

पुलिस ने जब मृतक की पत्नी से पूछताछ की तो उसकी बातों में विरोधाभास पाया। सख्ती से पूछताछ करने पर महिला ने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया और बताया कि पति के अवैध संबंधों के चलते ही उसने पति की हत्या को अंजाम दिया था। पुलिस ने बताया कि शालू ने अपने बयान में कहा कि उसके पति अमित वर्मा का एक महिला के साथ अवैध संबंध था। इसे लेकर उनके बीच आए दिन विवाद होता था। बताया गया है कि अमित अपनी प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक हालत के दौरान पत्नी को वीडियो कॉल किया करता था।



RELATED NEWS
Leave a Comment.