National News
टीवी बंद करने पर आग बबूला हुई बहू ने दांतों से काट दी सास की तीन उंगली, मामला दर्ज 08-Sep-2022

ठाणे: एक महिला को टीवी बंद करना उस वक्त भारी पड़ गया जब उसकी ही बहू ने हाथ की तीन उंगलियां चबा डाली। दरअसल, ठाणे जिले के अंबरनाथ शहर के वडवली खंड क्षेत्र की एक हाई प्रोफाइल सोसायटी में रहने वाले कुलकर्णी परिवार के घर यह घटना हुई है। 5 अगस्त की सुबह करीब साढ़े दस बजे सास वृषाली कुलकर्णी ( 60) भजन पढ़ रही थी। उस दौरान उनकी बहू विजया कुलकर्णी (32) टीवी देख रही थी। सास को टीवी की आवाज से भजन पढ़ने में परेशानी हो रही थी तो उसने अपनी बहू विजया से टीवी की आवाज कम करने को कहा।

सास के बार-बार टोकने से विजय को गुस्सा आ गया तो उसने टीवी की आवाज और तेज कर दी। बहू विजया की इस हरकत पर सास वृषाली ने टीवी बंद कर दी। सास के टीवी बंद करने पर बहू को और तेज गुस्सा आ गया और दोनों के बीच जमकर झगड़ा होने लगा।

दोनों के बीच जुबानी जंग हुई और सास से बहू कहने लगी कि यह मेरा घर है, मैं इस घर में कुछ भी करूंगी। सास भी कहने लगी कि यह मेरे पति का घर है, वहीं नाराज बहू ने सास को गाली दी और सास-बहू के बीच से मारामारी शुरू हो गई। इस दौरान बहू विजया ने आव देखा न ताव और अपनी सास के दाहिने हाथ की तीन उंगलियों को दांतों से बुरी तरह से काट लिया। बहू की इस हरकत से सास के हाथ से खून बहने लगा..

सास-बहू का झगड़ा होते देख बेटा सौरभ झगड़ा सुलझाने आया तो विजया पति सौरभ को गालियां देने लगी और उसे थप्पड़ जड़ दिया। साथ ही विजया ने अपने पति को देखने की धमकी भी दी। इस घटना के बाद सास ने अंबरनाथ पूर्व के शिवाजीनगर थाने में जाकर बहू विजया के खिलाफ धारा 324, 323, 504, 506 के तहत मामला दर्ज करवाया. पुलिस मामले में जांच कर रही है।



RELATED NEWS
Leave a Comment.