State News
तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार को रौंदा, युवक के शरीर के उड़े चिथड़े, गुस्साए लोगों ने किया चक्काजाम 27-Oct-2022

बिलासपुर। जिले से हादसे की खबर सामने आ रही है। यहाँ नेशनल हाईवे पर हुए हादसे में एक युवक की जान चली गई है। बुधवार की शाम तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिससे युवक की मौके पर मौत हो गई। हादसा इतना दर्दनाक था कि युवक के चिथड़े उड़ गए। इस घटना से नाराज लोगों ने चक्काजाम कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को शांत कराया, तब जाकर चक्काजाम समाप्त हुआ। मामला कोनी थाना क्षेत्र का है।

दरअसल, बिलासपुर से रतनपुर होते हुए कटघोरा-अंबिकापुर तक फोरलेन सड़क बनाई जा रही है। सड़क के किनारे कई गांव हैं, लेकिन NHAI ने यहां अंडरपास नहीं बनवाया है। इस वजह से कई हादसे हो रहे हैं। ऐसे ही बिलासपुर से करीब 15 किमी दूर सेंदरी चौक के पास कई हादसे हो चुके हैं। यहां साल भर के भीतर पांच लोगों की मौत हो चुकी है।

ग्राम जलसो निवासी घुलन कौशिक (34) बुधवार को किसी काम से बिलासपुर आया था। काम निपटाने के बाद वह अपने साथी राधे सूर्यवंशी (35) के साथ बाइक से गांव लौट रहा था। वह अभी सेंदरी पुल के पास पहुंचा था। उसी समय रतनपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक को साइड से टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार गिर गए। घुलन कौशिक ट्रेलर के पहियों के नीचे आ गया और उसका साथी सड़क से दूर जा गिरा। हादसा इतना दर्दनाक था कि घूलन कौशिक के शरीर के चीथड़े उड़ गए और मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना में राधे सूर्यवंशी को भी चोटें आई है।

गुस्साए लोगों ने किया चक्काजाम

इस हादसे के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। गुस्साई भीड़ ने आए दिन हो रहे हादसों को देखते हुए चक्काजाम कर दिया। फोरलेन पर दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई। नाराज लोग मुआवजे की मांग कर रहे थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को शांत कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।



RELATED NEWS
Leave a Comment.