National News
सोशल मीडिया पर पत्नी बनाती थी Reels, गुस्साए पति ने घोंट दिया गला 08-Nov-2022

तमिलनाडु। तिरुपुर जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। पत्नी द्वारा इंस्टाग्राम पर रील बनाने और शेयर करने को लेकर नाराज पति ने पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार डिंडुगल के 38 वर्षीय अमृतलिंगम की शादी चित्रा से हुई थी और वह तिरुपुर के सेलम नगर में रहती थी। अमृतलिंगम तेन्नम पलायम सब्जी मंडी में दिहाड़ी मजदूर का काम करता था। वहीं चित्रा एक गारमेंट फैक्ट्री में काम करती थी और उसे इंस्टाग्राम पर रील पोस्ट करने की आदत थी। रील पोस्ट करने की आदत को लेकर अमृतलिंगम का चित्रा के साथ कई बार झगड़ा हुआ था। अमृतलिंगम को शिकायत थी कि चित्रा सोशल मीडिया पर बहुत अधिक समय बिता रही है।

रील्स पोस्ट करने के कारण चित्रा के सोशल मीडिया पर हजारों फॉलोअर्स हो गए थे। इसके बाद चित्रा ने अपना करियर एक्टिंग में बनाने का फैसला लिया। वह दो महीने पहले इसके लिए चेन्नई गई थी। उसके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 33.3K फॉलोअर्स थे। पिछले हफ्ते वह अपनी बेटी की शादी में शामिल होने के लिए घर आई थी। शादी होने के बाद चित्रा चेन्नई जाने के लिए तैयार हो रही थी, लेकिन अमृतलिंगम नहीं चाहता था कि वह घर छोड़ कर एक्टिंग करने जाए।

चित्रा की रील्स को अपलोड करने की आदत और फिल्मों में अभिनय करने की इच्छा को लेकर रविवार रात को दोनों के बीच कथित तौर पर बहस हुई। दोनों के बीच बहस इस कदर बढ़ गयी कि अमृतलिंगम ने शॉल से चित्रा का गला घोंट दिया।

 


RELATED NEWS
Leave a Comment.