National News
घर में चोरी करने घुसे थे चोर, पैसे नहीं मिले तो बिगड़ी नीयत, पति के सामने लूट ली पत्नी की अस्मत 12-Nov-2022

सिरोही: राजस्थान के सिरोही जिले के रोहिडा क्षेत्र से एक महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। यह गैंग रेप महिला के पति के सामने हुआ। दरिदंगी करने वाले चारों आरोपी घर में बुधवार रात को चोरी करने के लिए घुसे थे। लेकिन उन्हें घर में रुपए ही नहीं मिले। इसी बीच घर में पति-पत्नी भी जाग गए। फिर जो हुआ उसने उन दोनो को खौफ से भर दिया। पीड़िता ने दो दिन बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

चोरी के लिए रुपए नहीं मिले तो, महिला से कर दी दरिंदगी

चोरी करने आए चारों लुटेरों को जब पैसे नहीं मिले तो उन्होंने महिला के पति के कपड़े उतरवा लिए और फिर उसकी तलाशी ली तो उसकी जेब से 1400 रुपए ले लिए। इसके बाद चोर जाने लगे लेकिन उनकी नियत बिगड़ गई। ऐसे में चारों लुटेरों ने महिला के पति को एक कुर्सी पर बैठा कर नंगे ही बंधक बना दिया। इसके बाद चारों ने महिला के साथ करीब 2 घंटे तक गैंगरेप किया। इतना ही नहीं इन चारों में गैंगरेप करने के बाद दोनों पति-पत्नी को धमकी दी कि अभी वह चोरी करने के लिए किसी दूसरी जगह जा रहे हैं। ऐसे में पुलिस को इस बारे में नहीं बताए।

डर के चलते घर से नहीं निकले पीड़ित, दो दिन बाद दर्ज कराया केस

घर में हुई इस घटना के बाद दोनों पति-पत्नी इतनी बुरी तरह से डर गए कि वह 24 घंटे तक तो घर के बाहर ही नहीं निकले। इसके बाद गुरुवार शाम को युवक घर के बाहर निकला तो उसने अपने दोस्तों को इस बारे में बताया। आज हिम्मत होने के बाद दोनों पति-पत्नी पुलिस थाने पहुंचे और पूरा मामला पुलिस को बताया । फिलहाल घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक घटना में स्थानीय चोर शामिल हैं। जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।



RELATED NEWS
Leave a Comment.