National News
मिड-डे मिल में निकले कीड़े, छात्रों ने की शिकायत तो टीचर ने तोड़ दिया हाथ 14-Nov-2022

बिहार। वैशाली जिले के लालगंज अततुल्लाहपुर स्थित एक मिडिल स्कूल में मिड-डे-मील में कीड़े निकलने का मामला सामने आया है। खाने में कीड़े निकले की शिकायत जब छात्रों ने प्रिंसिपल से की तो उन्होंने कहा कि चुपचाप खा लो, कीड़ों में विटामिन होता है। जब छात्रों ने कीड़े वाले खाने में एतराज जताया तो गुरूजी ने छात्रों की पिटाई कर दी। खबर जब अभिवावको तक पहुंची तो स्कूल में जमकर हंगामा हुआ।

आरोप है कि स्कूल में छात्रों को मिड डे मिल में घटिया खाना खाने को दिया जा रहा था। छात्रों ने जब स्कूल के प्रिंसिपल को चावल के बीच कीड़ा दिखाया तो प्रिंसिपल ने छात्रा को मिड डे मिल वाला नया ज्ञान देकर छात्रों को चुपचाप खाना ख़त्म करने को कहा। लेकिन छात्रों ने कीड़े वाला खाना खाने से इंकार कर दिया। जिसके बाद एक टीचर ने छात्रों की पिटाई कर दी।

मामला शिक्षा विभाग तक पहुंचा तो अधिकारियों की टीम स्कूल पहुंची और मामले की पड़ताल की। लालगंज के प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी परशुराम सिंह स्कूल पहुंचे और छात्रों से बात करते और छात्रा के टूटे हाथ की मेडिकल रिपोर्ट की जांच की। जांच टीम ने मामले को गंभीर बताया और भरोसा दिया की पूरे मामले की जांच की जायेगी और अगर आरोप सही निकला तो कार्रवाई भी होगी।



RELATED NEWS
Leave a Comment.