State News
पोर्न वीडियो देखकर नाबालिग बना हत्यारा, 10 साल की मासूम से रेप कर फंदे पर लटकाया 29-Nov-2022

बेमेतरा। बेमेतरा थाना क्षेत्र में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग ने पोर्न वीडियो देखकर 10 साल की बच्ची से दुष्कर्म किया और फिर उसे मारकर फंदे से लटका दिया। पुलिस अपचारी नाबालिग के घर पहुंची और पूरे घटनाक्रम को समझ कर क्राइम सीन रीक्रिएट किया जिसके बाद मामले का खुलासा हो पाया है।

पुलिस के मुताबिक यह घटना 26 नवंबर की दोपहर 12 से 1 बजे के बीच की है। 10 वर्षीय लड़की अपने मामा की एक वर्ष की बेटी के साथ घर में अकेली थी। परिवार के सभी सदस्य अपने-अपने काम से बाहर गए हुए थे। घर का दरवाजा अंदर से बंद था। इसी दौरान गांव का ही एक अपचारी बालक छत से भीतर कूदकर घर में घुसा और मासूम बच्ची के साथ गलत हरकत की। शोर मचाने पर मुंह बंद दिया जिससे वह बदहवास हो गई। होश आने पर बच्ची किसी को बता न दे इसलिए उसी के दुपट्टे का फंदा बना अपचारी ने उसे बरामदे में लटक रहे बांस के झुलना से फांसी पर लटका दिया। शव के पास प्लास्टिक की कुर्सी रख दी थी ताकि ऐसा मालूम हो कि बच्ची ने अपने आपको फंदे पर लटका खुदकुशी कर ली है।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतार पंचनामा किया और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। जहां चार डॉक्टर्स की टीम ने शव का पोस्टमार्टम किया। टीम को प्राइवेट पार्ट्स के आसपास चोट के निशान मिले तो दुष्कर्म की पुष्टि के लिए सैंपल लिया गया। थाना प्रभारी ने बताया कि सभी रिपोर्ट आने तक जांच जारी है। अपचारी बालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।



RELATED NEWS
Leave a Comment.