National News
Suicide : प्रेमिका ने बताई प्रेग्नेंट होनें की बात, फिर सदमे में आकर प्रेमी ने उठाया ये खतरनाक कदम…. 30-Nov-2022

रीवा : Suicide : MP के रीवा से हैरान करने वाली घटना सामने आयी है, यहाँ के एक युवक ने प्रेमिका को सेल्फी भेजकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इससे पहले युवक व्हाट्सएप कॉल पर अपनी प्रेमिका से बात कर रहा था, इसी दौरान अपने प्रेग्नेंट होने की जानकारी उसने प्रेमी को दी, इसके बाद युवक घबरा गया और बड़ा कदम उठाते हुए इस घटना को अंजाम दे दिया।

बताया जा रहा है की यह घटना समान थाना के संजय नगर की है, पुलिस के अनुसार, अतरैला का रहने वाला 29 साल का विनय कुमार द्विवेदी संजय नगर के एक घर में किराए पर रहता था, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि युवक फांसी के फंदे पर झूल रहा है, उसका मोबाइल बिस्तर पर पड़ा था। जांच में पता चला कि युवक ने मरने से पहले सुसाइड करने की फोटो अपनी प्रेमिका को भेजी है।

Suicide : मोबाइल में मिले कई संदिग्ध सामग्री 

हादसे वाली रात को युवती ने अपने प्रेग्नेंट होने की बात युवक को बताई थी, इस बात से युवक परेशान हो गया, वह घबरा गया, इसके बाद उसने आत्महत्या (Suicide) करने का प्लान बनाया, पुलिस ने युवक के फ़ोन को जब्त कर लिया है, जिसमे कई संदिग्ध सामग्री मिली है। परिजनों ने बताया कि विनय विद्युत विभाग के सब स्टेशन में मेंटेनेंस का काम करता था, रविवार को उसने बताया कि वह काम खत्म करने के बाद किसी दोस्त के घर खाना खाने जाएगा, वह रात में अपने किराए के मकान में रुक जाएगा। सुबह उसकी मौत की खबर आई है।



RELATED NEWS
Leave a Comment.