State News
भानुप्रतापपुर की जनता ब्रम्हा बनकर लड़ रही चुनाव: ब्रह्मानंद नेताम 03-Dec-2022

भानुप्रतापपुर। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम प्रातः काल से ही चुनाव प्रचार के लिए निकल गए सिरसिदा, परसोदा, बागडोंगरी, हिंगनझर, चंदेली, मैनपुर, उड़कूड़ा समेत डेढ़ दर्जन गावों में 3 बजे तक धुंवाधार जनसंपर्क एवं चुनाव प्रचार किया। श्री नेताम ने सिरसिदा, परसोदा, बागडोंगरी में विशाल जनसमूह को संबोधित किया।

भूपेश बघेल ने मुझे परेशान करने की कोई कसर नहीं छोड़ी

श्री नेताम ने सभाओं में कांग्रेस सरकार की जमकर आलोचना की। उन्होंने कहा प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल जेल जाकर बेल में घूम रहे है। उनके आधे से अधिक सचिव आज जेल की हवा खा रहे है। यदि मुख्यमंत्री में जरा भी नैतिकता है तो अपने पद से इस्तीफा देवें। उन्होंने कहा भाजपा की जीत तय होते देखकर मुझपर झूठे आरोप लगाए गए। झारखंड पुलिस के माध्यम से मुझपार दबाव बनाने की कोशिश की गई लेकिन आज दिन मैं ये कह सकता हूं कि कांग्रेस की सारी कोशिश विफल रही आज भानुप्रतापपुर में भाजपा की प्रचंड लहर चल रही है। कांग्रेस पार्टी खूब पैसा बहा रही शराब बांट रहे। लेकिन उसकी हार निश्चित है।

ग्रामीणों के शिकायतों का किया जिक्र

श्री नेताम ने कहा विगत 15 दिनों से चुनाव प्रचार में जहां भी गया लोगों ने कांग्रेस की शिकायत के अलावा कुछ नही किया। कई गांव में अधूरे मकान को लेकर शिकायत मिली तो कई गांव में नल जल योजना को लेकर तो कई गांव में आरक्षण छीन जाने को लेकर। इन सभी बातों से सिद्ध होता है कि कांग्रेस के राज में जनता छटपटा रही है। परिवर्तन के लिए बेताब बैठे है। इस भ्रष्टाचारी, वादाखिलाफी और आदिवासी विरोधी सरकार की विदाई तय बताया। श्री नेताम ने अपील की की 1 नंबर बटन दबाकर कमल छाप को विजयी बनावें।
 

 

--



RELATED NEWS
Leave a Comment.