State News
पिकअप वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, 17 साल के लड़के की मौत 12-Dec-2022

सक्ती। जिले के छपोरा गांव में पेट्रोल पंप के पास एक पिकअप ने बाइक सवार 17 साल के नाबालिग लड़के को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे नाबालिग ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने ढाई घंटे तक चक्काजाम भी कर दिया। मामला डभरा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार, ग्राम घोघरी का रहने वाला मृतक जुनैद खान (17 वर्ष) मजदूरी करता था। रविवार की शाम 4 बजे वो दूसरे की मोटर साइकिल लेकर घूमने के लिए छपोरा गांव की तरफ जा रहा था। वो अपने गांव घोघरी से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर पहुंचा था कि तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। जुनौद की मौके पर ही मौत हो गई, जिसके बाद वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सहित नाबालिग दूर जा गिरा।

हादसे से गुस्साए लोगों ने वहां चक्काजाम कर दिया। पुलिस भी मौके पर पहुंची और लोगों को समझाने की कोशिश की। मालखरौदा एसडीएम रजनी भगत और राजस्व अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने मृतक के परिजनों को तत्काल 25 हजार रुपए की सहायता राशि दी और समझा-बुझाकर मामला शांत कराया। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। आरोपी पिकअप चालक फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है। पिकअप को पुलिस ने जब्त कर लिया है।



RELATED NEWS
Leave a Comment.