State News
CG- थाने में प्रसव: थाने में गूंजी बच्चे की किलकारी, पानी पीने के बाद अचानक हुआ दर्द, गर्भवती महिला ने दिया बच्चे को जन्म...... 13-Dec-2022

धमतरी। धमतरी के भखारा थाना में बच्चे की किलकारी गूंजी। गर्भवती महिला ने बच्चे को जन्म दिया। धमतरी पुलिस ने मानवीयता का परिचय दिया। प्रसव पीड़ा से पिड़ित महिला को थाने में सकुशल प्रसव कराया गया। पुलिस अधीक्षक द्वारा ऐसे सराहनीय कार्यों के लिए हमेशा प्रोत्साहित किया जाता है। पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर के निर्देशानुसार हमेशा निःसाहय लोगो की मदद करने की प्रेणा से प्रेरित होकर भखारा- धमतरी जिले के थाना भखारा में एक महिला ने बच्चे को जन्म देकर खुशियां बिखेर दी।

 उक्त महिला दुर्ग जिले के ग्राम बोरेन्दा तहसील पाटन क्षेत्र की है जिसका नाम सोनाली पाल उम्र 30 वर्ष है उक्त गर्भवती महिला सोनोग्राफी कराने हरिओम हॉस्पिटल भखारा आई थी, अचानक प्रसव पीड़ा उठने पर थाना पहुंच गई, थाना पहुंचने पर 108 की टीम व महिला पुलिस टीम की सहयोग से उक्त गर्भवती महिला की प्रसव कराई गयी जिस पर गर्भवती ने बच्चे को सकुशल जन्म दिया। उक्त सराहनीय कार्य के लिये पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर द्वारा थाना भखारा प्रभारी,महिला आरक्षक सहित स्टॉफ की प्रशंसा करते हुए प्रोत्साहित किया गया।

 


RELATED NEWS
Leave a Comment.