National News
पुल से 30 फीट नीचे गिरी कार, भाजपा विधायक समेत बॉडीगार्ड और ड्राइवर भी जख्मी 24-Dec-2022

महाराष्ट्र। सतारा जिले में फलटन के पास भारतीय जनता पार्टी के विधायक जयकुमार गोरे की कार एक पुल से नीचे गिर जाने के कारण वह घायल हो गए। घटना सुबह शनिवार सुबह की है। हादसे में घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

कार में जयकुमार गोरे के अलावा उनके बॉडीगार्ड, ड्राइवर एवं एक अन्य भी सवार था और इस दुर्घटना में वे तीनों भी घायल हो गये। घटना शनिवार सुबह की है। कहा जा रहा है कि चालक ने कार से नियंत्रण खो दिया, जिसके कारण कार लोनंद-फलटन मार्ग पर पुल से करीब 30 फुट नीचे नीचे गिर गई। हादसे में विधायक गोरे और तीन अन्य घायल हो गए। गोरे को पुणे के रूबी हॉल क्लिनिक में भर्ती कराया गया जबकि अन्य घायलों का दूसरे अस्पतालों में इलाज चल रहा है।

गोरे सतारा जिले में मान विधानसभा सीट का प्रतिनिधित्व करते हैं। जयकुमार गोरे के फेसबुक अकाउंट से जानकरी दी गई कि विधायक जयकुमार गोरे (भाऊ) की कार फलटन में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। उन्हें सुरक्षित बचा लिया गया। अब उनका स्वास्थ्य ठीक है। कार में सवार अन्य लोगों को मामूली चोटें आई हैं। सभी का स्वास्थ्य अच्छा है। फिलहाल पुणे के रूबी हॉल में इलाज चल रहा है और सांसद रंजीत सिंह नाइक निंबालकर और उनका परिवार उनके साथ है।



RELATED NEWS
Leave a Comment.