National News
जिम मालिक की हत्या, बदमाशों ने ऑफिस में घुसकर बरसाईं गोलियां 31-Dec-2022

नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली के प्रीत विहार में जिम के अंदर घुसकर जिम के मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हाथ में पिस्टल लिए और मुंह पर रूमाल बांधकर आरोपी जिम के अंदर घुसे और हत्या कर फरार हो गए।

45 साल के महेंद्र अग्रवाल एनर्जी जिम और स्पा के नाम से कई फिटनेस सेंटर चलाते थे। उनका जिम में इस्तेमाल होने वाले उपकरणों का भी कारोबार है। प्रीत विहार इलाके के विकास मार्ग पर एक बिल्डिंग के फर्स्ट फ्लोर पर एनर्जी जिम और स्पा का हेडक्वार्टर है। साथ ही बेसमेंट जिम भी है। शुक्रवार देर शाम तकरीबन 8 बजे महेंद्र अग्रवाल अपने ऑफिस में बैठे थे, तभी हथियारों से लैस बदमाश ऑफिस में दाखिल हुए और एक के बाद एक तीन गोली महेंद्र अग्रवाल पर चला दीं। एक गोली महेंद्र अग्रवाल के सिर पर लगी। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

शातिर बदमाश भागते वक्त ऑफिस में लगा सीसीटीवी का डीवीआर भी ले गए ताकि उनकी पहचान न हो सके। हालांकि, बदमाशों की पहचान के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। पुलिस को एक सीसीटीवी कैमरे का फुटेज मिला है, जिसमें हाथ में पिस्टल लिए दो अनजान शख्स जिम में घुसते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने रूमाल से अपना मुंह छिपाया हुआ है। पुलिस अब फुटेज में दिख रहे बदमाशों का हूलिए के आधार पर पता लगाने में जुटी है।



RELATED NEWS
Leave a Comment.