National News
Maa Lakshmi Signs: नए साल में मिले ऐसे संकेत तो समझ लें कि पूरे साल होगी धनवर्षा! देखें कहीं आपके साथ तो नहीं हो रहा ऐसा! 01-Jan-2023

Maa Lakshmi Signs: नए साल यानी वर्ष 2023 की शुरुआत हो गई है। ऐसे में हर कोई चाहता है कि उसका ये साल जीवन में खुशियों की बहार लेकर आए। नए साल में लोग नए संकल्प लेते हैं, ताकि अपने आने वाले साल को बेहतर बनाया जा सके।

Maa Lakshmi Signs:साथ ही साल के पहले दिन लोग स्नान आदि करके भगवान की पूजा भी करते हैं, जिससे ईश्वर का आशीर्वाद साल भर बना रहे। इसके अलावा ज्योतिष में कुछ ऐसे संकेत भी बताए गए हैं, जो साल के पहले दिन यदि आपको दिखाई दें तो समझ लीजिए की मां लक्ष्मी आप पर मेहरबान हैं। इन संकेतों से आप समझ सकते हैं मां लक्ष्मी की कृपा से पूरे साल आपको रुपये पैसों की कमी नहीं होगी। आइए जानते हैं क्या हैं वो संकेत…

सपनों में सोना दिखना
Maa Lakshmi Signs:नए साल के पहले दिन यदि ऐसे में सपने में सोना (गोल्ड) दिखाई दे तो इसे शुभ माना जाता है। मान्यता है कि सोना या सोने से बने गहने दिखाई दें, तो इसका मतलब ये है कि आपको जल्द ही धन लाभ होने वाला है।

सुबह-सुबह किसी को झाड़ू लगाते देखना
Maa Lakshmi Signs:साल की शुरुआत में सुबह उठते ही यदि आपको कोई व्यक्ति झाड़ू लगाते हुए दिखाई दे जाए, या फिर घर से निकलते समय कोई व्यक्ति झाड़ू हाथ में लिए दिखाई दे, तो समझ लें कि मां लक्ष्मी आप पर मेहरबान हैं। साथ ही आपको पैसों की तंगी से छुटकारा मिलने वाला है।

हथेली में खुजली होना
Maa Lakshmi Signs:किसी व्यक्ति की हथेली में खुजली होना मां लक्ष्मी के आने या जाने का संकेत होता है। ऐसे में यदि नए साल के पहले दिन किसी स्त्री के बाएं हाथ में और पुरुष के दाएं हाथ में खुजली होती है, तो इसका मतलब उसे धन की प्राप्ति होने वाली है।

काली चींटियों का घर में दिखना
Maa Lakshmi Signs:घर में काली चींटियों का दिखना शुभ माना जाता है। नए साल के पहले दिन घर के मुख्य द्वार पर यदि काली चींटियों का झुंड दिखाई देता है, तो समझ लें कि मां लक्ष्मी आप पर साल भर मेहरबान रहने वाली हैं।



RELATED NEWS
Leave a Comment.