State News
CG Crime: जज बनने का सपना रह गया अधूरा, ब्रिज के अंधकार ने छीन ली वकील की जिंदगी! जानिए 16-Jan-2023

दुर्ग: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक युवा वकील सड़क हादसे का शिकार हो गया। हादसे में वकील आयुष मिश्रा की मौत हो गई। बताया जाता है कि आयुष नेहरू नगर ब्रिज से होकर अपने घर जा रहा था। इस दौरान ब्रिज की लाइटें खराब होने से वहां अंधेरा था, जिसके चलते उसकी बाइक डिवाइडर से टकरा गई। आयुष काफी देर तक वहीं अंधेरे में तड़पता रहा। जब तक परिजन वहां पहुंचे उसकी मौत हो चुकी थी।

सुपेला थाना प्रभारी दुर्गेश शर्मा ने बताया कि आयुष मिश्रा पेशे से वकील था। देर रात वह भिलाई टाउनशिप की तरफ से (बाइक सीजी 09 ए 0497) अपने घर कोहका जा रहा था। इसी दौरान नेहरू नगर ओवर ब्रिज के ऊपर वह सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया।

आयुष को काफी गहरी चोटें आई और वह बेहोश हो गया। उसने किसी तरह अपने घर में फोन लगाकर दुर्घटना की जानकारी दी। ब्रिज के ऊपर की लाइट खराब होने से वहां इतना अंधेरा था कि किसी ने भी आयुष को घायल हालत में नहीं देखा और जब तक पुलिस और घर वाले वहां पहुंचे आयुष की मौत हो गई थी। अस्पताल पहुंचाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सुपेला पुलिस का कहना है कि आयुष को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मारा और वहां से भाग गया। जबकि आयुष के परिजनों का कहना है कि ये दुर्घटना विभागीय लापरवाही के चलते हुई है। ब्रिज के ऊपर की लाइट काफी समय से खराब है। ट्रैफिक, निगम या अन्य जिम्मेदार अधिकारी इस पर कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं। इसके साथ उस ब्रिज में तकनीकी खामी भी है। इससे वहां पहले भी कई दुर्घटनाएं हो चुकी हैं।

जज बनने की तैयारी कर रहा था आयुष
आयुष के चाचा राकेश मिश्रा ने बताया कि आयुष ने लॉ किया था। वह जज बनने की तैयारी कर रहा था, उनका पूरा फोकस पढ़ाई पर ही रहता था। आयुष सिविक सेंटर में लगे एक्सपो को देखने गया था, जहाँ से लौटने के दौरान उसकी मौत हो गई।



RELATED NEWS
Leave a Comment.