National News
सुर्खियों में छाए रहने वाली बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत का 2 साल पुराना FB पोस्ट हुआ वायरल, जानें वजह 25-Feb-2023

मुंबई। अकसर राजनीतिक बयान को लेकर सुर्खियों में छाए रहने वाली बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की पंजाब की घटना को लेकर एक भविष्यवाणी सच साबित होती दिखाई दे रही है। दरअसल, कंगना रनौत ने पंजाब की घटना को लेकर फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर की था जो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि गुरुवार को पंजाब के अमृतसर में अजनाला पुलिस स्टेशन पर हमला किया गया। इसके बाद ‘वारिस पंजाब दे’ संगठन के प्रमुख अमृतपाल सिंह के समर्थकों द्वारा अजनाला पुलिस थाने पर कब्जा कर लिया गया। इस बीच कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पोस्ट करके अपनी प्रतिक्रिया दी।

कंगना ने पोस्ट में लिखा कि पंजाब में जो कुछ भी हो रहा है, मैंने दो साल पहले भविष्यवाणी की थी। मुझ पर कई मामले दर्ज किए गए थे। मेरे खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया था। मेरी कार पर पंजाब में हमला किया गया था, लेकिन वही हुआ ना जो मैने कहा था, पर अब समय आ गया है जब गैर-खालिस्तानी सिख अपनी पोजिशन और इरादों को क्लीयर करें।

याद दिला दें कि दो साल पहले किसान बिल को लेकर हुए विरोध में किसानों को कंगना रनौत ने आतंकवादी और खलिस्तानी कहकर बुलाया था। जिसके बाद कंगना की इस पोस्ट को लेकर खूब विवाद हुआ। इस पूरे विवाद के बाद जब कंगना पंजाब पहुंचीं, तो किसानों द्वारा उनकी कार को घेर लिया गया और आगे जाने से रोक दिया। इस घटना के बाद कंगना ने इंस्टाग्राम पोस्ट की थी जो अब वायरल हो रहा है।



RELATED NEWS
Leave a Comment.