National News
Manish Sisodia CBI Arrest : मनीष सिसोदिया को जेल या बेल? आज कोर्ट में होगी पेशी, AAP देशभर में करेगी प्रदर्शन 27-Feb-2023

दिल्ली( delhi) शराब नीति केस में रविवार को गिरफ्तार किए गए दिल्ली के डिप्टी सीएम( deputy CM) मनीष सिसोदिया को CBI आज कोर्ट में पेश करेगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, CBI ने गिरफ्तारी के बाद कहा कि सिसोदिया से जो सवाल किए गए, उनका जवाब संतोषजनक नहीं था। गिरफ्तारी शराब नीति में गड़बड़ियों और इसके जरिए निजी लाभ पहुंचाने के मामले में हुई है।CBI ने कहा कि सिसोदिया ने कई अहम सवालों के जवाब टाल दिए। हमने उनके सामने सबूत भी पेश किए, लेकिन उन्होंने जांच में सहयोग नहीं किया। एजेंसी( agency) ने कहा कि उनसे गहराई से पूछताछ के लिए उन्हें कस्टडी में रखना जरूरी था।

सिसोदिया ने पूछताछ से पहले एक रोड शो ( road show)किया

रविवार सुबह सिसोदिया ने पूछताछ से पहले एक रोड शो किया। वो अपनी मां का आशीर्वाद लेकर CBI दफ्तर के लिए निकले थे। इस दौरान उन्होंने इमोशनल स्पीच दी। कहा- आज ये लोग मुझे जेल भेज रहे हैं तो मेरी पत्नी घर पर अकेली रहेगी। वो बहुत बीमार रहती है। बेटा यूनिवर्सिटी में पढ़ता है। आपको ध्यान रखना है। स्कूलों में पढ़ रहे बच्चों से मुझे प्यार है। ये मत समझना कि शिक्षा मंत्री मनीष चाचा जेल चले गए तो छुट्टी हो गई। उतनी मेहनत करना जितनी मुझे उम्मीद है।



RELATED NEWS
Leave a Comment.