National News
मायके गई पत्नी ने रचाया दूसरा विवाह, पति थाने पहुंचकर लगाई न्याय की गुहार 24-Mar-2023

प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में अजब-गजब मामला सामने आया है. यहां एक महिला मायके घूमने आई थी, लेकिन वह दूसरे युवक से विवाह रचा लिया. जब महिला का पति इसका विरोध किया तो ससुरालियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी. फिलहाल मामले को लेकर पीड़ित पति ने पुलिस को आवेदन देकर शिकायत की है. साथ ही पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है.

दरअसल, पूरा मामला देल्हूपुर थाना क्षेत्र के कुसफरा गांव का है. यहां के रहने वाले मनोज श्रीवास्तव ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में बताया कि उसकी शादी पंजाब में हुई थी. उसके एक 7 साल का बेटा भी है. मनोज का कहना है कि पत्नी अपने घर वालों के साथ अक्सर मायके जाया करती थी. इस क्रम में पत्नी फिर जनवरी में अपने भाई के साथ बेटे को लेकर मायके पंजाब चली गई.

मनोज ने पुलिस को दिए गए आवेदन पत्र में आरोप लगाया है कि पत्नी को फोन करने के बाद उसने बात करना बंद कर दिया. जिसके बाद मैं परेशान हो गया. काफी खोजबीन के बाद रिश्तेदारों से पता चला कि पत्नी ने किसी दूसरे युवक के साथ शादी कर ली है. शादी की जानकारी होने पर मनोज परेशान हो गया.

पत्नी द्वारा दूसरी शादी रचा लेने पर मनोज ने अपने ससुराल फोन किया और पत्नी के बार में जानकारी ली. जिसके बाद ससुराल वालों ने बताया कि उसकी पत्नी की दूसरी शादी कर दी गई है. जब इस बात की मनोज की जानकारी हुई तो उनके होश उड़ गए. वहीं जब मनोज ने इसका विरोध किया तो ससुरालियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी. जिसको लेकर उन्होंने पुलिस को शिकायत पत्र सौंपाकर कार्रवाई की मांग की. साथ ही उन्होंने सुरक्षा की गुहार लगाई है. फिलहाल मामले को लेकर देल्हूपुर थानाध्यक्ष धीरेंद्र ठाकुर ने बताया कि शिकायत मिली है. मामले की छानबीन के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.



RELATED NEWS
Leave a Comment.