National News
Horoscope 29 March 2023 : आज पर इन 4 राशियों पर रहेगी मां दुर्गा की कृपा ...पढ़ें मेष से लेकर मीन तक का हाल 29-Mar-2023

Daily Horoscope | Aaj Ka Rashifalज्योतिषशास्त्र (Astrology) में राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। जहां दैनिक राशिफल रोजाना की घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है,वहीं साप्ताहिक, मासिक एवं वार्षिक राशिफल में क्रमशः सप्ताह, महीने और साल की भविष्यकथन होते हैं

 मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है। आपको कार्यक्षेत्र में जिम्मेदारी बढ़ने से अत्यधिक मेहनत करनी होगी। सामाजिक गतिविधियों में भी आपकी पूरी रुचि रहेगी। आज आपको किसी मांगलिक आयोजन में सम्मिलित होने का मौका मिलेगा। भाई बंधुओं से आज नजदीकियां बनेगी और कुछ जन सरोकारों से आपको जुड़ने का मौका मिलेगा। यदि आपको कोई शुभ सूचना सुनने को मिले, तो आप उसे तुरंत आगे ना बढ

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए खास रहने वाला है। आप अपनों का साथ लेकर सहयोग बनाए रखेंगे और किसी अतिथि का आगमन होने से आपका धन खर्च बढ़ सकता है। आपको अपने खानपान में अत्यधिक तले हुए भोजन से परहेज रखना बेहतर रहेगा। कुछ परंपरागत कार्य से आपको जुड़ने का मौका मिलेगा।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए व्यवसाय की योजनाओं को बनाने के लिए रहेगा और आपके व्यक्तित्व में निखार आएगा और मामा पक्ष से आज आपको धन लाभ मिलता दिख रहा है। आपकी वाणी की सौम्यता आपको मान सम्मान दिलवाएगी। आप कामों के प्रति उत्साह बनाए रखें, नहीं तो समस्या हो सकती है और रचनात्मक कार्य में भी आज आपकी रुचि पूरी रहेगी। आपको किसी नए काम में हाथ आजमाने से बचना होगा, नहीं तो समस्या हो सकती है।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज आपको संवेदनशील मामलों में धैर्य बनाए रखना होगा, नहीं तो समस्या हो सकती है। किसी बात को लेकर आप तर्क वितर्क ना करें, नहीं तो समस्या हो सकते हैं और कानूनी मामले में आपको कोई बहुत बड़ी चूक हो सकती है, जिसमें आपको सावधानी बरतनी होगी और कार्यक्षेत्र में आप कुछ अक्समात नीतियों को अपनाएंगे।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए मन मुताबिक लाभ दिलाने वाला रहेगा। व्यापार में कुछ पुराने निवेशकों से अच्छा ना मिलने से आपकी प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा, जिससे आप अपने कुछ पुराने कर्जे भी उतारने में कामयाब रहेंगे और कार्यक्षेत्र में आज आपकी प्रतिभा और निखार आएगा। आपकी अपने कुछ परिजनों से भेंट होगी, जो आपके लिए लाभदायक रहेगी। आपको प्रशासनिक मामलों में सावधानी बरतनी होगी और कोई विशेष उपलब्धि मिलने से आजा प्रसन्न रहेंगे।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए कुछ उलझने लेकर आने वाला है। आपको लेनदेन के मामले में सतर्कता बरतनी होगी और नहीं तो कोई आपका फायदा उठा सकता है। अधिकारियों के सामने आज आप अपनी बात अवश्य रखें और कार्यक्षेत्र में आपके दिए गए सुझावों का स्वागत होगा। सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों की मेहनत आज रंग लाएगी। जीवनसाथी की ओर से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है। आपके घर में कार्यों के प्रति रुचि बढ़ेगी और आपको अपनी निर्णय लेने की क्षमता का लाभ मिलेगा। मनोरंजन के कार्यक्रमों में आज आप सम्मिलित होंगे। आपके किसी मन की इच्छा की पूर्ति होने से आज आपका मन प्रसन्न रहेगा और आपकी आय में वृद्धि होगी। जीवनसाथी आपके लिए कोई उपहार लेकर आ सकते हैं, जिससे आपको खुशी होगी। संतान यदि आप कुछ जिम्मेदारियां देंगे, तो वह उन्हें निभाने में नाकामयाब रहेंगे, जिससे आप उनसे नाराज हो सकते हैं।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए कुछ समस्याएं लेकर आने वाला है। आपने जो पहले अपने कामों में लापरवाही की थी, जिसकी वजह से आपको समस्या हो सकती है और आप सभी मामलों में बहुत ही सोच विचार कर आगे बढ़े, तो आपकी खुशी होगी।आपकी आज किसी अजनबी से मुलाकात होगी, जिनसे आपको अपनी जरूरी बातें शेयर करने से बचना होगा और आप अपने डेली रुटीन को बेहतर बनाने की कोशिश में लगे रहेंगे।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए खुशहाली लेकर आने वाला है। आपके पारिवारिक रिश्ते में मजबूती आएगी और आपको लाभ के अवसरों को भी हाथ से नहीं जाने देना है। आवश्यक मामलों में आप तेजी बनाए रखें। सबको साथ लेकर चलने की कोशिश में अपना कामयाब रहेंगे। आप अपने कानूनी मामलों में आज फंसे रहेंगे, जिसके कारण बाकी कामों पर ध्यान देंगे।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज आप अपनी सेहत के प्रति सचेत रहें, क्योंकि आपके पुराने रोग फिर से उभर सकते हैं और आपके कुछ विरोधी आपके ऊपर हावी होने की कोशिश में लगी रहेंगे। आप कुछ नए लोगों पर अत्यधिक भरोसा ना करें, नहीं तो वह आपके उस भरोसे को तोड़ सकते हैं। आप मेहनत और लगन से काम करके कार्यक्षेत्र में एक अच्छी जगह बनाने में कामयाब रहेंगे और आपको अपनी मेहनत का पूरा फल मिलेगा। शीघ्रता में भावुकता में कोई निर्णय ना लें, नहीं तो समस्या हो सकती है।

(Aquarius Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए उन्नति दिलाने वाला रहेगा। आप अपने कारोबार को आगे बढ़ाने की पूरी कोशिश में लगे रहेंगे और पूरे जोश से काम करेंगे, जिससे आपको सफलता अवश्य मिलेगी। मित्रों का सहयोग आपको भरपूर मात्रा में मिलता दिख रहा है। कार्यक्षेत्र में यदि आप से कोई गलती हुई थी, तो आपको उसके लिए माफी मांगने पड़ सकती हैं। विद्यार्थियों के अध्ययन व अध्यात्म के प्रति रुचि बढ़ेगी और घूमने फिरने के दौरान आज आपको कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हो सकती है।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए सुख सुविधाओं में वृद्धि लेकर आने वाला है। परिवार में यदि आज कोई वाद विवाद चल रहा है, तो उसे घर से बाहर ना जाने दें और किसी नई संपत्ति की खरीदारी की इच्छा आपकी पूरी हो सकती है। निजी विषयों में आज आपकी रूचि बढ़ेगी और आप अपनी शान शौकत की कुछ वस्तुओं की खरीदारी कर सकते हैं।



RELATED NEWS
Leave a Comment.