National News
PM Modi : प्रधानमंत्री मोदी आज भोपाल के दौरे पर, प्रदेश को मिलेगी पहली वंदे भारत एक्सप्रेस, सेना के संयुक्त कमांडर कॉन्फ्रेंस भी करेंगे शिरकत 01-Apr-2023

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी( PM modi) आज तीनों सेनाओं की कंबाइंड कमांडर्स कॉन्फ्रेंस की अहम बैठक लेने के लिए भोपाल में हैं। कुशाभाऊ कन्वेंशन सेंटर में चल रही कॉन्फ्रेंस( conference) में PM सुबह 10.5 बजे से दोपहर 3.5 बजे तक रहेंगे।

रानी कमलापति रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 1 के एंट्री गेट को PM मोदी के लिए रिजर्व किया गया है। इस गेट से VIP को एंट्री दी जाएगी। इसके लिए यहां स्पेशल पाथ-वे कॉरिडोर बनाया गया है। आम यात्रियों की स्टेशन( station) में एंट्री प्लेटफार्म नंबर-5 की ओर से ही होगी। शताब्दी भी इसी प्लेटफार्म से आएगी-जाएगी।

सुबह बजे 9.25 बजे भोपाल ( bhopal)के राजाभोज एयरपोर्ट पहुंचे

मोदी दिल्ली से विशेष विमान से सुबह बजे 9.25 बजे भोपाल के राजाभोज एयरपोर्ट पहुंचे। सात महीने में मोदी का मध्यप्रदेश में यह चौथा दौरा है। इंदौर में मंदिर हादसे की वजह से स्टेट हैंगर पर PM का स्वागत नहीं हुआ। रोड शो और पुष्प वर्षा का कार्यक्रम रोक दिया गया है।भोपाल रवाना होने से पहले प्रधानमंत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा- आज भोपाल में कंबाइंड कमांडर्स कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेंगे। बाद में भोपाल और नई दिल्ली के बीच वंदे भारत एक्सप्रेस( india express)ो  हरी झंडी दिखाएंगे।



RELATED NEWS
Leave a Comment.