National News
Rahul Gandhi: राहुल गांधी को सजा सुनाने वाले जज को धमकी, कांग्रेस नेता ने कहा- काट देंगे जीभ, जानिए पूरा मामला 08-Apr-2023

Rahul Gandhi: तमिलनाडू। राहुल गांधी प्रकरण पर पूरी कांग्रेस देश के अलग-अलग हिस्सों में प्रदर्शन कर रही है। इन प्रदर्शन के बीच राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को सजा सुनाने वाले जज को जीभ काट देने की धमकी दी गई है. उन्होंने कहा कि सुनिए जस्टिस एच वर्मा, जब कांग्रेस सत्ता में आएगी, तो हम आपकी जीभ काट देंगे। मणिकंदन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और डिंडीगुल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Rahul Gandhi: तमिलनाडु के एक कांग्रेस नेता मणिकंदन ने जज का नाम लेकर कहा कि जब कांग्रेस सत्‍ता में आएगी तो हम तुम्‍हारी जीभ काट देंगे. हालांकि अब मणिकंदन पर 3 धाराओं में केस दर्ज हो गया है. डिंडीगुल पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि कांग्रेस की एससी/एसटी इकाई तमिलनाडु के डिंडीगुल में राहुल गांधी मामले को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रही थी, तब कांग्रेस जिला प्रमुख मणिकंदन ने यह विवादित टिप्‍पणी की.

Rahul Gandhi: कांग्रेस की अनुसूचित जाति, जनजाति मोर्चा ने तमिलनाडु के डिडीगुल में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की अयोग्यता के खिलाफ विरोध- प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में पार्टी के जिला प्रमुख मणिकंदन ने कहा कि 23 मार्च को सूरत कोर्ट के न्यायाधीश ने हमारे नेता राहुल गांधी को दो साल की जेल की सजा सुनाई। उन्होंने कहा कि सुनिए जस्टिस एच वर्मा, जब कांग्रेस सत्ता में आएगी तो हम आपकी जीभ काट देंगे।

Rahul Gandhi: मणिकंदन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और डिडीगुल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पिछले महीने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को मोदी सरनेम पर टिप्पणी के लिए दोषी ठहराया गया था। उन्हें दो साल जेल की सजा सुनाई गई थी। उनकी सजा के बाद राहुल गांधी को संसद सदस्य के रूप में अयोग्य घोषित कर दिया गया है।



RELATED NEWS
Leave a Comment.