National News
Gang rape: खेत में दोस्त करते रहे गैंगरेप, बाहर पति करता रहा पहरेदारी, डेढ़ महीने पहले हुई थी लव मैरिज 08-Apr-2023

मुरादाबाद। Gang rape:  यूपी के मुरादाबाद में डेढ़ महीने पहले लव मैरिज करने वाली नवविवाहिता ने अब अपने पति पर आरोप लगाया है कि उसने दोस्तों से गैंगरेप करवाया। शिकायत पर ससुराल वालों और दोस्तों समेत 11 के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

Gang rape:  पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उन्होंने 15 फरवरी 2023 में दूसरे समुदाय के युवक के साथ लव मैरिज की थी। आरोप है कि शादी के दो दिन बाद ससुराल में उनके साथ बदसलूकी की गई। ससुराल वालों ने जातिसूचक शब्द बोलकर अपमानित किया।

Gang rape:  पीड़िता ने पुलिस को बुलाया। ससुराल वालों ने पुलिस के सामने माफी मांग ली और अपने साथ रखने को तैयार हो गए। उसके बाद वह मुरादाबाद लौट आई। मुरादाबाद में किराये का मकान लेकर पति के साथ रहने लगी।

Gang rape:  दवा के बहाने कोल्ड ड्रिंक में मिला दिया नशा

Gang rape:  पीड़िता ने बताया 22 मार्च को अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई थी। पति दवा दिलाने की बात कहकर अपने साथ ले गया। आरोप है कि रास्ते में पति ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ दे दिया।

Gang rape:  कुछ वक्त बाद होश आने पर उन्होंने खुद को खेत में पाया। आरोप है कि वहां तीन युवकों ने उनके साथ गैंगरेप किया। पीड़िता ने बताया कि उसे बचाने की बजाए उसका पति खेत के बाहर खड़ा पहरेदारी कर रहा था।



RELATED NEWS
Leave a Comment.