State News
CG CRIME NEWS : चरित्र शंका के चलते उजड़ा परिवार ! पति ने कुल्हाड़ी से वार कर की पत्नी की हत्या, फिर फांसी लगाकर दे दी जान 13-Apr-2023

बिलासपुर। CG CRIME NEWS : न्यायधानी से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, यहां पति ने कुल्हाड़ी से वारकर पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी और खुद फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है। सुचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।इस खौफनाक हत्याकांड के पीछे चरित्र शंका की आशंका जताई जा रही है। घटना कोटा थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के अनुसार, कोटा थाना अंतर्गत मोहनभाठा में पति कोमल प्रसाद बघेल की फंदे पर लटकी हुई लाश और पत्नी तीतरी बाई बघेल की घर में क्षत विक्षत लाश मिली है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है।

बताया जा रहा है कि बीती रात पति कोमल प्रसाद बघेल शराब पीकर घर आया. फिर घर में पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ गया की पति ने घर में रखे कुल्हाड़ी से वार कर पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना के पीछे चरित्र शंका की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस मामले में जांच कर रही है।



RELATED NEWS
Leave a Comment.