National News
पत्नी का दोस्त से था अवैध संबंध, बौखलाएं पति ने उतारा मौत के घाट, पहचान छिपाने सुनसान जगह पर फेंका शव… 24-Apr-2023

मुजफ्फरनगर : यूपी के मुजफ्फरनगर जिले के थाना नई मंडी क्षेत्र में एक शख्स को अवैध संबंध के कारण अपने 25 वर्षीय दोस्त की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी की पहचान अजय सैनी के रूप में हुई। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सत्यनारायण प्रजापत ने कहा कि राहुल के अपने दोस्त अजय की पत्नी के साथ अवैध संबंध थे, जिसके चलते झगड़े होने शुरू हो गए। जिसके बाद उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई और उसके शव को जट्ट मझेड़ा में एक सुनसान जगह पर फेंक दिया था।

अधिकारी ने कहा कि 15 अप्रैल को पुलिस को नई मंडी थाना इलाके के गांव जट्ट मझेड़ा में एक शव मिलने के संबंध में पीसीआर कॉल मिली। पीसीआर कॉल मिलने के बाद एक टीम मौके पर भेजी गई। पुलिस टीम को एक पुरुष का शव मिला। ने बताया कि बाद में मृतक की पहचान गांव भंडूरा निवासी राहुल (25) के रूप में हुई। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए टीम गठित की। टीम ने इलाके के कई लोगों से बात की। जांच के दौरान, अजय का नाम सामने आया, क्योंकि मृतक को युवक के साथ देखा गया था। पुलिस ने छापेमारी कर अजय (24) को गिरफ्तार कर लिया।

एएसपी ने कहा कि आरोपी अजय ने पूछताछ मे अपना जुर्म कबूल कर लिया। उसने पुलिस को बताया कि उसके बार-बार समझाने के बाद भी राहुल नहीं मान रहा था, इसलिए उसकी हत्या की। एएसपी ने कहा, आरोपी अजय के खिलाफ नई मंडी थाने में आईपीसी की धारा 302 (हत्या) और 201 (सबूत मिटाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है। और हत्या में प्रयुक्त एक कुल्हाड़ी को बरामद किया गया है। पुलिस ने कहा, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है



RELATED NEWS
Leave a Comment.