National News
जमीन घोटाला को लेकर ED की ताबड़तोड़ छापेमारी, गलत दस्तावेज बनाकर …. टीम के पहुँचने से पहले ही सामान के साथ हुए फरार 26-Apr-2023

ED raids on land scam जमीन घोटाला को लेकर ED एक बार फिर सक्रिय हो रही है। ED की टीम राज्य में जमीन घोटाले के लेकर कार्रवाई कर रही है। आज बुधवार की सुबह ही ED की टीम कई ठिकानों पर पहुंची और ताबड़तोड़ छापेमारी शुरु कर दी। बता दें ED की यह छापामार कार्रवाई झारखंड के रांची में हुई है। सुबह ईडी की टीम मोरहाबादी, अशोक नगर, बूटी मोड़ और खेलगांव में पहुंचकर छापेमारी कर रही है।

जानकारी के अनुसार, चेशायर होम रोड स्थित 4 एकड़ 83 डिसमिल जमीन को गलत दस्तावेज बनाकर बेचने के मामले को लेकर ईडी ने यह कार्रवाई की है। जानकारी के मुताबिक रांची के मोरहाबादी और खेल गांव में फिलहाल ईडी की टीम छापेमारी कर रही है। मोरहाबादी में ठेकेदार बिपिन सिंह के यहां ईडी ने दबिश दी है। वहीं खेलगांव में ईडी के द्वारा गिरफ्तार किए गए अफसर अली के करीबी जमीन दलाल शेखर कुशवाहा के यहां ईडी ने छापेमारी की है। वहीं गाड़ी गांव में शेखर कुशवाहा नाम के जमीन कारोबारी के यहां ईडी कार्रवाई कर रही है।

मोराहबादी में बिपिन सिंह के आवास में ED ने छापा मारा लेकिन ईडी के पहुंचने से पहले ही पूरा परिवार बुधवार सुबह 6:30 बजे तक सभी सामान के साथ निकल गये। ईडी ने फ़्लैट को सील कर दिया है और फ्लैट मालिक को बुलाया है।



RELATED NEWS
Leave a Comment.