National News
Viral News : प्यार Sex और धोखा : होटल में पति प्रेमिका के साथ कर रहा था सेक्स, तभी अचानक आ धमकी पत्नी, फिर जो हुआ… 27-Apr-2023

उत्तरप्रदेश। Viral News : पति, पत्नी और वो का मामला सामने आया है. एक युवक अपनी प्रेमिका के साथ होटल के कमरे में इश्क फरमा रहा था. इसकी जानकारी लगते ही उसकी पत्नी होटल पहुंच गई और अपने पति को रंगे हाथ पकड़ लिया. फिर जमकर धुनाई की. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आगरा के थाना ट्रांस यमुना क्षेत्र का मामला।

जानकारी के अनुसार एक पत्नी को अपने पति की रंगरेलिया मनाने की जानकारी हुई. मामले की सच्चाई जानने के लिए पत्नी अपने परिजनों के साथ उस होटल पर पहुंच गई, जहां पति अपनी प्रेमिका के साथ था. पत्नी ने होटल स्टाफ से जानकारी जुटाई और फिर इंतजार करने लगी. जैसे ही पीड़िता का पति और उसकी प्रेमिका होटल से बाहर निकले. पति को प्रेमिका के साथ देखकर पत्नी के सब्र का बांध टूट गया. देखते ही देखते पत्नी का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया. फिर पत्नी और उनके साथ आए लोगों ने पति को पकड़ा और जमकर पीटना. भारी संख्या में लोदों की भीड़ जमा हो गई. कई लोगों ने युवक को बचाने का भी प्रयास किया, लेकिन आक्रोशित लोग शांत नहीं हुए और उन्होंने जमकर हाथ धोया। यह पूरी घटना एक सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई।



RELATED NEWS
Leave a Comment.