National News
Shraddha Murder Case:35 टुकड़े और इंसाफ : आफताब को मिलेगी फांसी या जेल? क्या अब पिता विकास कर सकेंगे अपने बेटी की ‘अंत्येष्टि’ 29-Apr-2023

श्रद्धा वालकर मर्डर केस में दिल्ली की साकेत कोर्ट आज फैसला सुनाएगी। 15 अप्रैल को कोर्ट ने मामले के मुख्य आरोपी आफताब पूनावाला के खिलाफ आरोप तय करने का फैसला सुरक्षित रख लिया था।

विकास ने बताया था कि मेरी बेटी की शरीर के टुकड़े केस खत्म होने के बाद भी उन्हें सौंपे जाएंगे, लेकिन मुकदमा कब खत्म होगा और कब मैं अपनी बेटी का अंतिम संस्कार कब कर सकूंगा यह अभी भी एक सवाल है। उधर, दिल्ली के जिस घर में श्रद्धा की हत्या की गई थी। उस घर के मालिक ने कोर्ट से घर पर लगी सील हटाने की मांग की थी।

मार्च 2023 में कहा था कि मेरी बेटी की हत्या को मई में एक साल पूरा हो जाएगा

विकास ने श्रद्धा को न्याय न मिलने तक उसका अंतिम संस्कार न करने की शपथ ली थी। उन्होंने मार्च 2023 में कहा था कि मेरी बेटी की हत्या को मई में एक साल पूरा हो जाएगा, लेकिन मैंने अब तक उसका अंतिम संस्कार नहीं किया है। आफताब को मौत की सजा मिलने के बाद ही मैं श्रद्धा का अंतिम संस्कार करूंगा।

मई 2022 में अपनी लिव इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की गला घोंटकर हत्या

आफताब पर आरोप है कि उसने मई 2022 में अपनी लिव इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की गला घोंटकर हत्या की। बाद में उसके शरीर के 35 टुकड़े कर फ्रिज में रखे। फिर उन्हें जंगल में फेंक दिया। दिल्ली पुलिस ने 12 नवंबर 2022 को उसे गिरफ्तार किया था।



RELATED NEWS
Leave a Comment.