National News
सड़क हादसे में पति-पत्नी और बेटे की मौत, बस ने 100 मीटर तक तीनों को घसीटा 02-May-2023

राजस्थान। भीलवाड़ा के शाहपुरा में बस ने मां-बाप और बेटे को कुचल दिया। हादसे में तीनों ने मौके पर ही तीनों की मौत हो गई। मृतक दंपति अपनी बेटी के घर शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। अचानक माता-पिता और भाई की मौत की खबर से घर में मातम पसर गया। हादसे के बाद बस का ड्राइवर और कंडक्टर भाग गए।

शाहपुरा थानाधिकारी राजकुमार नायक ने बताया कि फकरुद्दीन (45) पुत्र फतेह मोहम्मद भीलवाड़ा स्थित गांधी नगर में परिवार के साथ रहते थे। 12 मई को उनकी दो बेटियों की शादी होने वाली थी। फकरुदीन की बड़ी बेटी जाहिदा (24) के ननद की मंगलवार को शादी है। इसी शादी समारोह में शामिल होने फकरुद्दीन बाइक से बेटी के ससुराल शाहपुरा जा रहे थे। बाइक पर उनके साथ पत्नी शमीम (34) और बेटा अली (17) भी था।

सुबह करीब 11 बजे शाहपुरा से करीब 12 किमी दूर मंडल सांगानेर-मेगा हाईवे पर बडेसरा फैक्ट्री के पास रोडवेज ने पीछे से बाइक को चपेट में ले लिया। बस तीनों को 100 मीटर दूर तक घसीटते हुए लेकर गई। तीनों बस के नीचे दब गए और मौके पर ही मौत हो गई।हादसे की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। जेसीबी से बस को हटाकर शवों को निकाला गया। जिसके बाद शवों को शाहपुरा जिला हॉस्पिटल में रखवाया गया है।



RELATED NEWS
Leave a Comment.