National News
8 महीने की बच्ची को ग्राइंडर में डालकर काटा, माता- पिता ही बन गए मासूम के कातिल 03-May-2023

दुनिया में बच्चे और माता-पिता का रिश्ता सबसे प्यारा और अटूट माना जाता है। कहते है माता पिता अपनी औलाद पर आने वाली हर परेशानी को खुद पर ले लेते है। ताकि उनके बच्चों को किसी तकलीफ से न गुजारना पड़े। लेकिन हाल ही में ऐसी खबर आई जिसने बच्चे और मां- बाप के बीच के रिश्ते को शर्मशार कर दिया।

एक नन्हीं सी बच्ची जिसने अभी सही से आंखें भी नहीं खोली थी, उसके माता पिता ही उसके जान के दुश्मन बन गए। कलयुगी मां बाप ने 8 महीने की बच्ची को ग्राइंडर में डालकर छोटे-छोटे हिस्सों में काटा गया। उसके शरीर के बारिक टुकड़ों को पॉलिथीन में भरकर कूड़े में फेंक दिया गया। ये घटना रूस की है। आरोपी पिता का नाम याकोव मायबोरोदा (Yakov Maiboroda) है जबकि मां का नाम नास्टेसिया (Anastasia Maiboroda) है।

इस कपल ने पुलिस को अपनी 8 महीने की बेटी के किडनैप होने की खबर दी। पुलिस ने जांच शुरू की। जब हकीकत सामने आई तो पुलिस भी हैरान रह गई। दरअसल इस कपल के बीच काफी समय से लड़ाई चल रही थी। कुछ दिन पहले दोनों का घर में काफी झगड़ा होने लगा। गुस्से में याकोव ने अपनी पत्नी को लात मारी, लेकिन ये लात पत्नी के बजाय 8 महीने की बेटी को लग गई और उसकी वहीं मौत हो गई। इसके बाद इस कपल ने खुद को बचाने के लिए बच्ची की किडनैपिंग की कहानी गढ़ी। बच्ची की लाश को ठिकाने लगाने के लिए इन्होंने उसको ग्राइंडर में डाल दिया ताकि बच्ची के लाश का पता ही न चल पाए। लाश के बारिक टुकड़ों को प्लास्टिक बैग में भरकर ये ठिकाने लगा आए, लेकिन पुलिस को शक हो गया और आरोपियों का खौफनाक राज दुनिया के सामने आ गया। दोनों माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने वो ग्राइंडर भी बरामद कर लिया है जिसमें बच्ची की लाश के टुकड़े किए गए थे।



RELATED NEWS
Leave a Comment.