National News
Vastu Tips: पाना चाहते हैं मनचाही नौकरी, तो तुरंत फॉलो करें ये टिप्स, करियर की गाड़ी में फुल स्पीड न लग जाए तो कहना! 05-May-2023

Vastu Tips: नई दिल्ली: वास्तु शास्त्र में कई ऐसे उपाए बताए गए हैं, जिसे आत्मसार कर व्यक्ति करियर में सफलता पा सकता है. कुंडली में दशम भाव के स्वामी अगर शुभ नहीं हो और उसी भाव में कोई पाप ग्रह बैठा हो तो जातक को मनचाही नौकरी नहीं मिलती। इसके अलावा बुध और शनि जब बिगड़ जाते है तो भी जातक को नौकरी में उच्च पद नहीं मिलता। आज इस लेख में आपको ऐसे उपाय बताने वाले है जिनको करने से आपको नौकरी में तरक्की मिल सकती है।

1 – अगर सालों से आपको नौकरी में प्रमोशन नहीं मिल रहा है तो आपको किसी मंदिर में जाकर नवग्रह अभिषेक करवाना चाहिए। इससे ना सिर्फ राहु केतु के दोष खत्म होंगे बल्कि नकारात्मक ऊर्जा से भी आपको मुक्ति मिलेगी।

2 – रोज सूर्य के उगने से पहले आपको उठना है और जल्दी नहाकर सूर्य देव को प्रणाम करें। इसके बाद अक्षत यानी चावल ले और शिवलिंग पर जल के अभिषेक के बाद इन अक्षत को चढ़ा दे। इससे आपको धन वृद्धि और तरक्की का सुख मिलेगा।

3 – ऑफिस में आप कोशिश करें की दक्षिण पश्चिम दिशा की ओर बैठे। इसके अलावा शुक्ल पक्ष की चतुर्थी को गणेश जी के सामने लौंग और सुपारी रखे और ऑफिस में जाते समय इस लौंग और सुपारी को अपने पास रखें।

 


RELATED NEWS
Leave a Comment.