National News
CG ACCIDENT NEWS : सड़क पार कर रहे बुजुर्ग को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला, शरीर के उड़े चीथड़े, मौके पर हुई दर्दनाक मौत 07-May-2023

CG ACCIDENT NEWS : छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में रविवार की सुबह एक तेज रफ्तार ट्रक ने बुजुर्ग को रौंद दिया है। हादसे में बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं ट्रक चालक फरार है। पुलिस CCTC फुटेज खंगाल रही है। फिलहाल बुजुर्ग की अब तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। बुजुर्ग के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया गया है। मामला बोधघाट थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, जगदलपुर शहर में बोधघाट थाना के नजदीक एक युवक सड़क पार कर रहा था। इसी बीच जगदलपुर-रायपुर सड़क मार्ग पर टर्निंग पॉइंट में है एक तेज रफ्तार ट्रक ने बुजुर्ग को अपनी चपेट में ले लिया। बुजुर्ग के शरीर के चिथड़े उड़ गए। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है। इस हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी जानकारी बोधघाट थाना के जवानों को दी।

मौके पर पहुंच जवानों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया है। बताया जा रहा है कि, पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाल रही है। ट्रक चालक फरार है। बुजुर्ग की शिनाख्त अब तक नहीं हो पाई है।



RELATED NEWS
Leave a Comment.