State News
छत्तीसगढ़ में दो मर्डर : पत्नी की हत्या करने वाला पति गिरफ्तार, ऊधर छोटे ने टंगिया से बड़े भाई को उतारा मौत के घाट 04-Jun-2023

अंबिकापुर। CG Crime News : अंबिकापुर जिले में अपनी पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तारकिया है। तो वहीं घरेलू विवाद के चलते छोटे भाई ने अपने बड़े भाई पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। इस मामले में आरोपी फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। दरिमा थाना क्षेत्र का मामला।

मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम छिंद कालो में चरित्र शंका के चलते बीते दिनों आरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी फरार हो गया। जिसकी पुलिस पतासाजी कर गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

बता दें कि वहीं, दूसरी घटना दरिमा थाना क्षेत्र के ग्राम कंठी की है। जहाँ छोटे भाई ने बड़े भाई की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी। घरेलू विवाद को लेकर लगातार दोनों में आये लड़ाई होती थी। इसी बीच रात को सोते समय छोटे भाई ने बड़े भाई पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हत्या के बाद आरोपी छोटा भाई नवीन दास फरारी काट रहा है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।



RELATED NEWS
Leave a Comment.