Entertainment News
गर्मियों में घूमने के लिए वैसे तो कई जगह हैं, लेकिन बड़े तरिया में छत्तीसगढ़ी संस्कृति की झलक; एक ही जगह पर मनोरंजन का खजाना 12-Jun-2023

बड़ा तरिया में आने वाले लोगों के मनोरंजन के लिए रोजाना शाम साढ़े 7 बजे से लेजर विथ म्यूजिकल फाउंटेन शो होगा। इस कार्यक्रम के लिए समय-सीमा निर्धारित की गई है। शो 13 मिनट की होगी। इस शो में अलग-अलग थीम को दिखाया जाएगा। जिसकी खासियत संगीत की धुन पर लेजर और फाउंटेन के फुहारों का नजारा रहेगा। 

मेट्रो सिटी के तर्ज 18 एकड़ में बना तारिया
यह तरिया 18 एकड़ में फैला है। सीएम ने बड़े तरिया का दौरा किया। इस जगह को मेट्रो सिटी के तर्ज पर विकसित मनोरम स्थल कहा। उन्होंने परिसर में मौजूद फूड स्टाल, ग्रीन वाकिंग टर्नल, टॉय ट्रेन, आर्च और सस्पेंशन ब्रिज का अवलोकन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि यह जगह प्राकृतिक धरोहर, संस्कृति और आधुनिक अधोसंरचना का अदभुत संगम है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने लेजर विथ म्यूजिकल फाउंटेन शो देखा। इसमें छत्तीसगढ़ की संस्कृति का चित्रण शानदार तरीके से दिखाया गया है। इससे छत्तीसगढ़ की संस्कृति के साथ-साथ छत्तीसगढ़ के खनिज और पर्यटन स्थल को भी देखा जा सकता है। सीएम भूपेश के पिछले साढ़े 4 सालों में कुम्हारी में किए गए विकास कार्यों का भी चित्रण किया गया है। 



RELATED NEWS
Leave a Comment.