Entertainment News
रिलीज से पहले ही ‘आदिपुरुष’ कमा लिए इतने करोड़, सिनेमा घरों में मचा रही धमाल 14-Jun-2023

Adipurush Advance Booking : आने वाले तीन दिनों में प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान स्टारर ‘आदिपुरुष’ सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है. फिल्म की टिकटें जिस रफ्तार से एडवांस में बुकिंग हो रही हैं, उसे देखकर तो यह लगता है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग करने वाली है.

80 हजार टिकटें बिकीं

फिल्म के हिंदी 3D वर्जन की 80 हजार टिकटें बुक हो चुकी हैं. इसका मतलब 2.80 करोड़ रुपए का कलेक्शन फिल्म ने अभी ही कर लिया है. वहीं, हिंदी 2D वर्जन के लिए 18 लाख रुपए की टिकटें अभी तक बुक की जा चुकी हैं. फिल्म के तेलुगू वर्जन की बात करें तो एडवांस बुकिंग से अभी तक 64 लाख रुपए का कलेक्शन किया जा चुका है. फिल्म की दूसरी भाषाओं की टिकट की एडवांस बुकिंग अभी धीमी रफ्तार में हो रही है.
जल्द रिलीज होगी फिल्म

ओम राउत की ‘आदिपुरुष’ 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज को तैयार है. प्रभास, कृति सेनन, सैफ अली खान स्टारर इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म रामायण पर आधारित है, जिसमें प्रभास भगवान राम, कृति माता सीता और सैफ रावण के रोल में नजर आएंगे.

आदिपुरुष की कास्ट

आदिपुरुष में प्रभास, कृति सेनन, सैफ अली खान के अलावा सनी सिंह, वत्सल सेठ, सोनल चौहान भी हैं. इसे भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है. यह 500 करोड़ रुपए के बजट में बनाई गई है.



RELATED NEWS
Leave a Comment.