State News
कचरे में थैले के अंदर नवजात का शव मिलने से सनसनी, कबाड़ बीनने गए शख्स ने लाश देख मचाया शोर, जांच में जुटी पुलिस 21-Jun-2023

अंबिकापुर। जिले से बड़ी खबर सामने आई हैं यहाँ शहर में एक थैले में नवजात बच्चें का शव मिलने से सनसनी फैल गई। घटना सिटी कोतवाली क्षेत्र के जोड़ा तालाब के पास की है। यहां तालाब के पास कबाड़ बीनने पहुंचे व्यक्ति ने एक थैले में नवजात का शव देखा। इस व्यक्ति के शोर मचाने पर आसपास के लोग भी जमा हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने व को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया।

जनकारी के अनुसार अंबिकापुर नगर के बाबू पारा जोड़ा तालाब के पास स्थित माता राजमोहिनी हॉस्पिटल के सामने नवजात का शव मिला। जिसके बाद कबाड़ी उठाने वाले व्यक्ति ने सबसे पहले थैला में नवजात के शव को देखा और इसकी सूचना 112 को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने पीएम के लिए भेजा शव

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सिटी कोतवाली पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा। इस मामले को लेकर सीएसपी स्मृतिक राजनाला ने कहा कि पुलिस नवजात के माता-पिता की तलाश में जुट गई है। पुलिस ने नवजात का शव फेंकने को लेकर जांच शुरू कर दी।



RELATED NEWS
Leave a Comment.