Entertainment News
अनन्या पांडे ने Pink Bikini में ढाया कहर, कातिलाना पोज देख फैंस के छूटे पसीने, देखिए दिलकश अदाएं 04-Aug-2023

Ananya Panday goes bold in pink bikini: बॉलीवुड स्टार अनन्या पांडे इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ड्रीम गर्ल 2 को लेकर चर्चा में हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस अपने कथित बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर के साथ गुपचुप चल रहे रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं.

अब हाल ही में एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने अपने बीच वेकेशन की कुछ और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें अनन्या पांडे पिंक बिकिनी में परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आईं. एक्ट्रेस अनन्या पांडे की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही सुर्खियां बन गईं.

सामने आई लेटेस्ट तस्वीरों में एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. ये तस्वीरें एक्ट्रेस के स्पेन के इबीज़ा वेकेशन की हैं.

 

एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपने इबीसा वेकेशन के दौरान बीच पर बोल्ड तस्वीरें क्लिक कराती नजर आईं, जो सोशल मीडिया पर आते ही छा गए.

एक्ट्रेस अनन्या पांडे की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही छा गईं, जिसके बाद से एक्ट्रेस की ये तस्वीरें वायरल होने लगी हैं.

इस तस्वीर में एक्ट्रेस अनन्या पांडे बीच पर अपनी दोस्त के साथ फुर्सत के पलों का आनंद लेती नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर आते ही तहलका मचाना शुरू कर दिया.

इस दौरान एक्ट्रेस अनन्या पांडे का चेहरा लाल हो गया. इसके साथ ही उनकी नाक पर सन रैशेज भी आ गए, जिसे एक्ट्रेस इस तस्वीर में फ्लॉन्ट करती नजर आईं.

इस दौरान एक्ट्रेस के साथ एक प्यारा सा बच्चा भी था, जिन्हें अनन्या पांडे गोद में लिए बैठी नजर आईं. साथ ही वह उस बच्चे को यहां की वादियों की झलक भी दिखा रही थीं.

इससे पहले भी एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने ब्लू बिकिनी में अपने हुस्न का जलवा बिखेरा था. एक्ट्रेस की ये तस्वीरें खूब वायरल हुईं.



RELATED NEWS
Leave a Comment.