Entertainment News
Gadar 2 या फिर OMG 2 : किसकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मचाएगी धमाल? एडवांस बुकिंग से टूटेंगे रिकॉर्ड 11-Aug-2023

Gadar 2 Vs OMG 2: अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 और सनी देओल की गदर 2 एकसाथ 11 अगस्त को बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाली हैं। अक्षय कुमार की फिल्में लगातार फ्लॉप जा रही हैं ऐसे में फैंस को उनकी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। वहीं सनी देओल की बात करें तो वह गदर 2 से लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। ऐसे में कहा जा रहा है कि साल 2023 में ये दोनों फिल्में धमाल मचाने वाली हैं। 

Gadar 2 Vs OMG 2:

गदर 2 की हुई तगड़ी एडवांस बुकिंग एक तरफ जहां गदर 2 के अलग-अलग प्रोमो वीडियोज फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा रहे हैं। तो वहीं एडवांस बुकिंग के आंकड़ें बता रहे हैं कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई करने वाली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी देओल स्टारर गदर 2 ने रिलीज से पहले ही 20 लाख से ज्यादा एडवांस टिकट बेचकर बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। 

पहले दिन कर सकती है इतनी कमाई ट्रेड एक्सपर्ट्स के मुताबिक, गदर 2 पहले दिन ही छप्परफाड़ कमाई कर सकती है। कहा जा रहा है कि फिल्म को 40-42 करोड़ रुपये की बंपर ओपनिंग मिलेगी। इन आंकड़ों से यह साफ जाहिर हो रहा है कि गदर 2 इस बार तगड़ी कमाई कर सकती है। गदर 2 को देशभर में 3500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा। 

Gadar 2 Vs OMG 2:

अक्षय कुमार की ओएमजी 2 को पछाड़ा वहीं बात करें अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 की तो रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के एडवांस बुकिंग कलेक्शन में एक लाख टिकट अब तक बिक चुके हैं। जिसके मुताबिक रिलीज के पहले दिन फिल्म करीब 10 से 11 करोड़ रुपये का क्लेक्शन कर सकती है। ऐसे में सनी देओल की गदर 2 से तुलना करें तो आंकड़ें बता रहे हैं कि अक्षय की फिल्म को सनी देओल पछाड़ सकते हैं। 11 अगस्त को हुई रिलीज फिल्म ओएमजी 2 में अक्षय कुमार भगवान भोलेनाथ का रोल निभाते हुए नजर आएंगे। एक्टर के अलावा फिल्म में पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम लीड रोल में निभाएंगे। फिल्म को लेकर काफी बवाल मचा था लेकिन अब सेंसर बोर्ड ने इसे ए सर्टिफिकेट दे दिया है। वहीं गदर 2 में एक बार फिर सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी धमाल मचाने वाली है। फिलहाल देखना होगा कि आने वाले दिनों में दर्शकों को दोनों फिल्में कितनी पसंद आती हैं। 



RELATED NEWS
Leave a Comment.