National News
Jio का नया प्लान: 3 महीने तक डेली 3GB डेटा, फ्री Netflix और अनलिमिटेड कॉल 27-Sep-2023

Reliance Jio: क्या आप एक ऐसा प्रीपेड प्लान ढूंढ रहे हैं जो आपको 3 महीने तक डेली 3GB डेटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉल और फ्री नेटफ्लिक्स दे? अगर हाँ, तो Reliance Jio का नया प्लान आपके लिए एकदम सही है। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिन है। इस प्लान में आपको हर दिन 3GB डेटा मिलेगा, जिसका मतलब है कि आप कुल 252GB 4G डेटा का लाभ ले सकते हैं। डेटा खत्म होने के बाद, इंटरनेट स्पीड घटकर 64Kbps रह जाती है।

 

Reliance Jio: इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉल की सुविधा भी शामिल है, जिसका मतलब है कि आप किसी भी नेटवर्क पर देशभर में अनलिमिटेड कॉल कर सकते हैं। इसके अलावा, प्लान में प्रतिदिन 100 SMS भी मिलते हैं।OTT बेनिफिट्स के तौर पर, प्लान में Netflix (Basic) का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलता है। इसके अलावा, JioTV, JioCinema और JioCloud का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।जियो का ये प्लान उन ग्राहकों के लिए एक अच्छा विकल्प है जो लंबे समय तक डेटा, कॉलिंग और OTT बेनिफिट का लाभ लेना चाहते हैं। इस प्लान में ग्राहकों को हर दिन 3GB डेटा मिलता है।

Reliance Jio: बता दें कि जियो ने हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए एक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है, जो 3 महीने तक डेली 3GB डेटा, फ्री नेटफ्लिक्स और अनलिमिटेड कॉल की सुविधा प्रदान करता है। यह प्लान 1499 रुपये में उपलब्ध है और इसकी वैलिडिटी 84 दिन है।

Reliance Jio: 3GB डेटा वाले अन्य जियो रिचार्ज

Reliance Jio: जियो के पोर्टफोलियो में 3 और ऐसे प्लान हैं जिनमें 3GB डेली डेटा ऑफर किया जाता है। इन प्लान की कीमत क्रमशः 999 रुपये, 399 रुपये और 219 रुपये है। इन तीनों की वैलिडिटी क्रमशः 84 दिन, 28 दिन और 14 दिन है। इन सभी में अनलिमिटेड वॉइस कॉल की सुविधा और 100 SMS हर दिन फ्री मिलते हैं। जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी ग्राहकों को मुफ्त ऑफर किया जाता है। इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉइस कॉल की सुविधा भी मिलती है। यानी वे किसी भी नेटवर्क पर देशभर में अनलिमिटेड फ्री कॉल कर सकते हैं।

Reliance Jio: Reliance Jio मुख्य विशेषताएं:

3 महीने तक डेली 3GB डेटा
फ्री नेटफ्लिक्स (बेसिक) सब्सक्रिप्शन
अनलिमिटेड वॉइस कॉल
100 SMS हर दिन
जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन
कीमत: 1499 रुपये
वैलिडिटी: 84 दिन
डेटा: हर दिन 3GB
वॉइस कॉलिंग: अनलिमिटेड
OTT बेनिफिट्स: फ्री नेटफ्लिक्स (बेसिक), जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो क्लाउड



RELATED NEWS
Leave a Comment.