National News
OMG : मां ने पकाकर खाया 5 साल के बेटे का सिर...कोर्ट ने घोषित किया पागल...जानें कहां का है मामला 04-Oct-2023

नई दिल्लीः  मिस्र में एक मां ने अपने 5 साल के मासूम बेटे की हत्या करने के बाद उसका सिर खा लिया. इसके बाद वहां के कोर्ट ने 30 सितंबर को महिला को पागल घोषित कर दिया. रिपोर्ट के मुताबिक, महिला का नाम हना मोहम्द हसन बताया जा रहा है. यह घटना मिस्र के फाकुस इलाके की है.

चाकू से किया महिला ने वार

कोर्ट ने कहा कि आरोपी महिला ने अपने बच्चे को पागलपन के हालात में मार डाला. अब उस महिला को मेंटल हॉस्पिटल में रखा गया है. रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने एक छुरी की मदद से अपने बेटे युसुफ को मौत के घाट उतार दिया. उसने अपने बेटे के ऊपर इस छुरी से कई बार किए. जिससे उसकी मौत हो गई. रिपोर्ट में कहा गया है कि आरोपी महिला ने सबूत छिपाने की भी कोशिश की.

सबूत मिटाने की कोशिश की


रिपोर्ट के अनुसार, कोर्ट ने अपने फैसले में कहा कि आरोपी महिला ने अपने बेटे को चाकू से मारकर उसका सिर बाल्टी में डाल दिया . महिला ने खाना बनाने से पहले स्टोव पर उबलते हुए पानी में अपने बेटे के सिर और उसके मांस के टुकड़े डाल दिए. बाद में उसने इन टुकड़ों को खा लिया. पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद अपनी पूछताछ में कहा कि महिला ने अपने बच्चे के सिर को खाने  की बात स्वीकार की है. उसने कहा कि यह उसने इसलिए किया क्योंकि वह अपने बच्चे के साथ हमेशा रहना चाहती थी.

पूछताछ में कहा कि मानसिक बीमारी से ग्रस्त

आरोपी महिला हसन ने पुलिस की गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में बताया कि वह मानसिक बीमारी से पीड़ित है. उसने कहा कि उसका इरादा अपने बच्चे को तकलीफ देने का नहीं था. रिपोर्ट के अनुसार, पति के तलाक देने के बाद महिला और उसका बच्चा अकेले ही रह रहे थे.



RELATED NEWS
Leave a Comment.